BJP की संस्कृति शराब और पैसों के सहारे चुनाव लड़ने की है-विकास तिवारी

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विकास तिवारी ने कल रायपुर के शैलेंद्र नगर में करोड़ों रुपयो की अवैध राशि के बरामदगी और 358 करोड रुपए के लेनदेन को कांग्रेस पार्टी का होने पर कहे जाने को हास्यपद बताया है। वैसे शराब और पैसों के बल पर चुनाव लड़ना भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति बताया है।सीजीवाल डॉटकॉम के whatsapp ग्रुप से जुडने यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि विगत 15 वर्षों तक इस तरह के अवैध कार्य में लिप्त रहने वाले भाजपा खुद की राशि को कांग्रेस का होना बताकर शर्मिंदगी से बचने का प्रयास कर रही हैं। राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा ने सैकड़ों करोड रुपए की अवैध राशि चंदे के नाम पर लेने लेना स्वयं स्वीकार किया है जबकि अन्य सभी दलों को मिलाकर राजनीतिक दलों को मिलने वाली राशि का मात्र 2% हिस्सा होता है।

भाजपा को वर्ष 2016-17 में 997 और 2017-18 में 990 करोड़ रुपिया चंदे के रूप में प्राप्त हुए हैं जो सभी दलों को मिलाकर प्राप्त राशि का कुल 92% है और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष कौन है यह आज तक रहस्य बना हुआ है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशियों ने राज्य की गरीब जनता को 15 वर्षों तक लूटकर कमाई गई राशियों में से करोड़ों रुपया खर्च किया था लेकिन राज्य की जनता ने भाजपा के पैसों को तहजीब ना देकर कांग्रेस के गरीब प्रत्याशियों को अभूतपूर्व सफलता दिलाई है लोकसभा चुनाव में भी भाजपा का राज्य में सफाया होना तय है इसी से बौखला कर भाजपा नेता ऊल-जुलूल बयान बाजी कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने स्वयं रायपुर विकास प्राधिकरण के  अध्यक्ष रहते हुए 250 करोड़ की जमीन को नियमो को ताक में रखकर कौड़ियों के भाव में आवंटित की है और उसे ध्यान भटकाने के लिए भाजपा प्रवक्ता सतही स्तर का वक्तव्य जारी कर रहे हैं लेकिन इस तरह की बयानबाजी कर के वह बच नहीं सकते क्योंकि कांग्रेस सरकार गरीबों के लूट गए पैसों पैसों का हिसाब कर दोषियों को अवश्य दंडित करेगी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close