रूढ़की में चलेगा महिला मुक्केबाजों का पंच..बिलासपुर में होगा ट्रायल कैम्प…पदाधिकारियों ने बताया…मिलेंगे राष्ट्रीय खिलाड़ी

बिलासपुर—दसवीं सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता का आयोजन 26 जून से 30 जून के बीच उत्तराखंड के रुड़की हरिद्वार में किया जाएगा। मंगलवार को बाक्सिंंग फेडरेशन के उपाध्यक्ष रहमत मो. जाफ़र अली बताया की यह बाक्सिंंग फेडरेशन बैनर तले खेला जाएगा। प्रतियोगिता में देश के कोने कोने से खिला़ड़ी शामिल होंगे। रहमत ने बताया कि राज्य के महासचिव से अपील की है कि अपने अपने राज्य का सब जूनियर महिला स्टेट टूर्नामेंट करवाए। राष्ट्रीय खेल के लिए राज्य भर के खिलाड़ियों का ट्रायल केम्प करें।
                      राज्य मुक्केबाजी के महासचिव ने बताया कि दसवीं राष्ट्रीय सब जूनियर महिला मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता चार दिनों तक चलेगी। सभी टीम को 25 जून को रूढ़की पहुँचना है।  प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हितेश कुमार तिवारी ने छत्तीसगढ़ के समस्त मुक्केबाज़ सब जूनियर महिला को नेशनल ट्रायल के लिए आमंत्रित किया हैं।
                                      महासचिव ने बताया कि छत्तीसगढ़ की टीम उत्कल ट्रेन से रुड़की के लिए रवाना होगी। प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ की टीम का नेशनल ट्रायल 18 मई दिन शनिवार को बिलासपुर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होगा। ट्रायल के बाद खिलाड़ियों का चयन होगा। चयन किए गए खिलाड़ियों का केम्प लगाकर  अभ्यास कराया जाएगा। केम्प बीस मई से बीस जून एक महीना का होगा ।  ख़र्च हितेश तिवारी वहन करेंगे।
                 महासचिव ने बताया कि हमारे राज्य का गठन हुए 19 साल हो चुके हैं। हम चाहते हैं कि छत्तीसगढ़ का नाम पूरे विश्व में हो। यहां से कोई ओलम्पिक पदक विजेता निकले। इसके लिए हमने जमीनी स्तर से काम शुरू किया है। बहुत जल्द ही परिणाम भी सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *