चाकू गोदकर दिन दहाड़े युवक की हत्या,तीन नाबालिग हिरासत में

Shri Mi
2 Min Read

गौरेला(जयंत पाण्डेय)गौरेला नगर में धारदार हथियार से युवक की दिनदहाड़े हत्या करने का मामला सामने आया है जिसमें संदेह के आधार पर तीन नाबालिग युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है जिसमें से एक लड़का जबलपुर का रहने वाला बतलाया जा रहा है। मृतक युवक राहुल दीवान गौरेला मे अपने मामा के साथ मिलकर फोटो स्टूडियो का संचालन करता था।

.

दोपहर तीन अज्ञात लोग फोटो स्टूडियो के अंदर घुसे और युवक की धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही गौरेला थाना पुलिस मौके की मुआयना करने पहुंची  इस मामले में अब तक जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार मृतक का गौरेला की ही एक युवती के साथ प्रेम संबंध था और लड़की के भाईयों ने कई बार मृतक को समझाईश दिया कि उनकी बहन से दूर रहे पर मृतक युवक नहीं माना।

उधर लड़की के भाईयों ने जबलपुर में रहने वाले अपने रिष्ते के एक नाबालिग भाई को दिया और उसको भी गौरेला बुलाया। तीनों आज फिर युवक को समझाईष देने उसकी दुकान पहुंचे जहां विवाद होने पर चाकू गोदकर दिनदहाड़े हत्या कर दी और फरार हो गये।

वहीं हत्या में प्रयुक्त चाकू को घर के पास कुयें में फेंक दिये जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है। वहीं तीनों आरोपी नाबालिगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है जिनसे पूछताछ जारी है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close