डायल 112 के गुनहगार पकड़ाए…चारो मारपीट के बाद थे फरार…पुलिस कार्रवाई के बाद पहुंचे सेन्ट्रल जेल

बिलसापुर— पुलिस ने एक दिन पहले डायल 112 स्टाफ से मारपीट करने वालों को धर दबोचा है। सभी आरोपी मारपीट के बाद फरार चल रहे थे। स्टाफ के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए बिलासपुर पुलिस ने चारो आरोपियों को पकड़ कर जेल भेज दिया है।

                   एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि एक दिन पहले सकरी थाना क्षेत्र के उस्लापुर में कुछ असामाजिक तत्वों ने डायल 112 के स्टाफ को घेरकर मारपीट की। शर्मा ने बताया कि एक दिन पहले डायल 112 को जानकारी मिली कि कुछ लोग शराब सेवन कर आने जाने वालों को परेशान कर रहे हैं। गाली गलौच कर जनता को परेशान कर रहे हैं। खबर मिलते ही डायल 112 स्टाफ मौके पर पहुंंच गया।

                                         शराब पीने वालों की पता साजी शुरू हुई। इसी बीच कुछ लोगों ने डायल 112 स्टाफ को घेरकर मारपीट की। गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया। स्टाफ को चोट भी पहुंची। मारपीट के बाद आरोपी फरार हो गए। स्टाफ की सूचना पर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस कप्तान के निर्देश के आरोपियों की पता साजी शुरू हुई।

             ओपी शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर चार आरोपियों को धर दबोचा गया। चारों ने पूछताछ के दौरान अपराध को कबूल किया है। पकड़े गए आरोपियों में 27 साल का अबिमेश शुक्ला पिता स्वर्गीय अशोक शुक्ला मंगला का रहने वाला है। सुभित पिता स्वर्गीय राजू जानसन उम्र 25 साल शुभम विहार निवासी है। नारद श्रीवास पिता गोपी श्रीवास उम्र 27 साल 27 खोली में रहता है। जबकि फरार अहमद पिता अब्दुल अहमद 27 साल डबरीपारा मस्जिद गली में रहता है। चारों आरोपियो को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *