आयुर्वेद और पीएचई विभाग में तबादले : तीस जुलाई तक कार्य भार ग्रहण करना अनिवार्य,देखे लिस्ट

Shri Mi
2 Min Read

[wds id=”13″]
कोरबा।
प्रभारी मंत्री डा. प्रेमसाय सिंह की अनुशंसा पर कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल द्वारा स्थानांतरण नीति वर्ष 2019 के परिप्रेक्ष्य में जिला आयुर्वेद अधिकारी कोरबा पदस्थापना जिला कोरबा अंतर्गत तृतीय श्रेणी (गैर कार्यपालिक ) संवर्ग के कुल चार कर्मचारियों का स्थानांतरण आदेश जारी किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

जारी आदेश के अनुसार फार्मासिस्ट (आयुर्वेद) कदम सिंह पैकरा का शासकीय आयुर्वेद औषधालय गोढ़ी से बेहरचुंवा, खिलावन सिंह पैकरा का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जटगा से स्पेशिलाईज्ड थेैरेपी सेंटर कटघोरा, प्रेमचंद कश्यप का शासकीय आयुर्वेद औषधालय चैतमा से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अजगरबहार और कांशीराम बैगा का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोरबी से शासकीय आयुर्वेद औषधालय बोईदा स्थानांतरण किया गया है।

इसी प्रकार लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के सहायक ग्रेड-दो एम.एस.धु्रव का सहायक अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी उपखंड कोरबा से सहायक अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी उपखंड कटघोरा स्थानांतरण किया गया है।

संबंधित विभाग के प्रभारी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे स्थानांतरित कर्मचारियों को नवीन पदस्थापना स्थल के लिए तत्काल भारमुक्त करना सुनिश्चित करें साथ ही स्थानांतरित कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है कि वे अपनी नवीन पदस्थापना स्थल पर 30 जुलाई  तक अनिवार्य रूप से कार्यभार ग्रहण करना सुनिश्चित करें।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close