पुलिस कार्रवाई से अपराधी झन्न…एसपी की निगहबानी में चला कम्बो अभियान…पाइंट बनाकर टीम कर रही जांच

बिलासपुर—पन्द्रह अगस्त के मद्देनजर पुलिस का कम्बो अभियान शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया जा रहा है। एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर पुलिस टीम रेलवे स्टेशन समेत आस पास के क्षेत्रों में अपराधियों पर पैनी नजर बनाकर रखी है। इसके अलावा शहर के सभी 9 थाना क्षेत्रों को निर्देश दिया गया है कि कम्बो अभियान चलाकर अपराधियों पर लगाम कसा जाए। मुसाफिरी को भी गंभीरता से लिया जाए।

                    एडिश्नल एसपी ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर शहर के सभी थाना क्षेत्रों में सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कम्बो अभियान चलाया जा रहा है। अपराधियों की धर पकड़ के साथ संदिग्धोंं पर विशेष नजर रखने का भी निर्देश है। इसी क्रम में आज शहर के सभी थाना क्षेत्रों में सघन अभियान चलाते हुए रेलवे क्षेत्र में यात्रियों समेत अन्य लोगों से पूछताछ की गयी है।

                  ओपी शर्मा ने जानकारी दी कि तोरवा थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के अन्दर और बाहर के अलावा बुधवारी बाजार,बाम्बे आवास हेमुनगर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है। संदिग्धों से गहन पूछताछ हुई है। कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी हुई है। मुसाफिरी रिपोर्ट भी दर्ज किया गया है।

          एडिश्नल एसपी के अनुसार अचानक हुई कार्रवाई से जनता में पुलिस के प्रति विश्वास जगा है। लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में फार्म भर किराएदारों की जानकारी दे रहे हैं।

देर रात्रि तक चलेगा अभियान

                      ओपी शर्मा ने बताया कि स्थिति के अनुसार शहर के सभी थानों से थाना प्रभारी समेत एक प्रधान आरक्षक के अलावा उचित संख्या में अन्य आरक्षक को शामिल कर चेकिग टीम तैयार हुई है। इसके अलावा टीम में रक्षित केन्द्र के जवानों को भी शामिल किया गया है। सभी टीम पुलिस कप्तान के निर्देश पर निर्धारित पाइंट पर चेकिंंग करेंगे। इस दौरान आने जाने वालों की वाहनों की चेकिंग की जाएगी।

चकिंग पाइंट

                   कोनी थाना टीम शहर में प्रवेश करने के पहले वाहनों की चेकिंग थाना के सामने करेगी। सरकण्डा की टीम दो भागों में मोपका चौक और महामाया चौक पर एक साथ चेकिंग अभियान चला रही है। चकरभाठा टीम नयापारा में तैनात है। सकरी पुलिस की टीम थाना के सामने वाहनों की चेकिंग कर रही है। तोरवा थाना टीम थाना प्रभारी की अगुवाई में देवरीखुर्द से गुजरने वाले सभी वाहनों पर नजर रख रही है तारबाहर की पुलिस टीम व्यापार विहार स्थित शराब भट्ठी के सामने चेकिंंग अभियान को अंजाम दे रही है। सिरगिट्टी में मोतीलाल पेट्रोल पम्प के सामने,सिविल लाइन पुलिस मंगला चौक और कोतवाली थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ रिवर व्यू एरिया में चेकिग अभियान को अंजाम दे रहे हैं।

                            ओपी शर्मा ने बताया कि अभियान में जिला पुलिस प्रशासन के सभी आलाधिकारी लगातार मानििदिटरिंंग कर पुलिस कप्तान को पल पल की गतिविधियों की रिपोर्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *