पूर्व मंत्री करेंगे एक दिवसीय धरना की अगुवाई..भाजपा नेताओं ने कहा.. क्योंकि नौटंकी कर रही सरकार

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने 15 नवम्बर को शुक्रवार को किसानों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का एलान किया है। जिला भाजपा नेताओं ने बताया कि प्रदेश भाजपा के निर्देश पर बिलासपुर मेें भी प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा। दोपहर 1 बजे से धरना प्रदर्शन करने के बाद राज्यपाल के नाम प्रदेश सरकार के खिलाफ जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया जाएगा। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    भाजपा जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस सरकार ने विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता से अनेक वादा कर सत्ता प्राप्त कीय़। अब घडियाली आंसू बहाकर बहाकर जनता और किसानों के साथ नाटक किया जा रहा है। किसानों से धान का समर्थन मूल्य 2500 रूपये प्रति क्विंटल खरीदने का वायदा किया था। सरकार अब अपने वायदे से मुकर रही है। गन्ना, चना, मक्का के भी समर्थन मूल्य पर खरीदने और किसानों के कर्ज पूर्ण रूप से माफ, बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का वायदा भी कांग्रेस नेताओं ने किया था। वादा को परा करने गंगा जल हाथ में रखकर कसम खाया गया। लेकिन सत्ता मिलते ही सरकार भूल गयी है।

                 रजनीशन ने बताया कि कांग्रेस सरकार वादा से बचने के लिए ड्रामेबाजी कर रही है। भाजपा ने फैसला किया है कि एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर सरकार की पोल खुलेंगे। इसके बाद राज्यपाल के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन देंगे। रजनीश ने बताया कि बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल संयुक्त धरना प्रदर्शन डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी चौक पुराना बस स्टैण्ड में दोपहर 1 बजे से करेंगे। धरना प्रदर्शन की अगुवाई पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल करेंगे। 

close