मेरा बिलासपुर

ATM लूटपाट प्रयास का मामला..पहचान छिपाने CCTV कैमार तोड़ा..पुलिस ने चोरी की मोटरसायकल के साथ आरोपी को पकड़ा

बिलासपुर—- पावर हाउस चौक स्थित एसबीआई बूथ में एटीएम मशीन को तोड़़कर चोरी का असफल प्रयास के आरोपी को शिकायत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 457, 380, 511, 427 का अपराध दर्ज किया गया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। आरोपी का नाम छोटू ऊर्फ तुषार मरावी है। आरोपी ने दो महीने पहले रेलवे कर्मचारी की मोटरसायकल को पार किया था।
तोरवा पुलिस के अनुसार ट्रांजेक्शन सालूशन इंटरनेशनल प्रायवेट की तरफ से विरेन्द्र सूर्यवंशी ने 1 अगस्त को  अज्ञात आरोपी के खिलाफ एटीएम  लूटपाट का रिपोर्ट दर्ज कराया। रिपोर्ट करने वाले ने बताया कि  पुराना पावर हाउस स्थित एसबीआई एटीएम बूथ में तोड़फोड़ को अंजाम दिया गया है। अज्ञात आरोपी ने एटीएम बूथ में लगे दो कैमरा और एटीएम मशीन का डोर को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया है।
रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 457,380, 511, 427 का अपराध दर्ज किया गया। मामले को विवेचना में लेकर थाना प्रभारी सुरेन्द्र स्वर्णकार की अगुवाई में तत्काल आरोपी की पतासाजी शुरू हुई। पुलिस टीम ने एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को स्थानीय लोगों के सामने रखा गया। 
पूछताछ के दौरान जानकारी मिली कि फुटेज में दिखाई देने वाले का नाम छोटू उर्फ तुषार मरावी है। आरोपी पावर हाउस तोरवा स्थित पेट्रोल पम्प के सामने रहता है। मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया। 
पूछताछ  के दौरान आरोपी ने नशा की हालत में एटीएम में घुसकर चोरी करने का प्रयास कबूल किया। आरोपी ने बताया कि पहले भी एक मामले में रेलवे कर्मचारी की मोटरसायकल हीरो होंडा डॉन सीजी 04 सीबी 0486 को कासिमपारा से चोरी किया है।
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में उपयोग किए गए मोटरसायकल, रॉड, पेचकस, पाना और एटीएम बूथ से निकाले गये एक नग सीसीटीवी कैमरा को जब्त किया है। आरोपी को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
                   

Join Our WhatsApp Group Join Now
Back to top button
close