मेरा बिलासपुर

Bilaspur Loksabha: विधानसभा मुंगेली व लोरमी में 15-15 संगवारी बूथ, चुनाव सामग्री का हुआ वितरण

Bilaspur Loksabha/लोकसभा निर्वाचन के अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-27 मुंगेली के 279 मतदान केंद्रों, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-29 बिल्हा के 120 मतदान केंद्रों और विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 26 लोरमी के 264 मतदान केंद्रों में 07 मई को चुनाव कराने शासकीय कृषि अभियांत्रिकी महाविद्यालय चातरखार, मुंगेली से मतदान दलों को सामग्री वितरित किया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार बिलासपुर लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन के लिए आज जिला कलेक्टोरेट स्थित एनआईसी कक्ष में मतदान दलों का तृतीय रेंडमाईजेशन कर इतवार को मतदान केन्द्र आबंटित किया गया।

सामान्य प्रेक्षक अभय ए. महाजन एवं व्यय प्रेक्षक श्रीकांत नामदेव की उपस्थिति में विधानसभा मुंगेली, लोरमी और बिल्हा के कुल 663 मतदान केन्द्रों के लिए मतदान दलों का तृतीय रेंडमाईजेशन किया गया।

जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी देवेन्द्र सिंह ने बताया कि मुंगेली विधानसभा के 258, लोरमी विधानसभा के 243 और बिल्हा विधानसभा के 110 मतदान केन्द्र के लिए मतदान दलों का पीपीआरएस सॉफ्टवेयर के माध्यम से रेंडमाईजेशन किया गया।

इसी तरह विधानसभा मुंगेली एवं लोरमी के 15-15 संगवारी मतदान केन्द्रों और बिल्हा के 10 संगवारी केन्द्रों, विधानसभा मुंगेली और लोरमी के 05-05 युवा एवं 01-01 दिव्यांग मतदान केन्द्रों के लिए मतदान दलों का एक्सल सीट के माध्यम से रेंडमाईजेशन किया गया। उन्होंने बताया कि विधानसभा लोरमी के शैडो क्षेत्र के 19 मतदान केन्द्रों के लिए माईक्रो आब्जर्वरों का भी रेंडमाईजेशन किया गया।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close