मेरा बिलासपुर

Bilaspur Loksabha: चुनाव सामग्री का वितरण शुरू,संगवारी बूथ की महिलाओं ने कहा- बखूबी निभाएंगे जिम्मेदारी

Bilaspur Loksabha: कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में सामान्य प्रेक्षक अभय ए महाजन, कलेक्टर अवनीश शरण, अभ्यर्थी और उनके निर्वाचन अभिकर्ताओं की मौजूदगी में स्ट्रॉन्ग रूम खोला गया, मतदान दलों को आज सामग्री वितरण किया जा रहा है।बता दे कि लोकसभा निर्वाचन के तहत 7 मई को होने वाले मतदान के लिए मतदान दलों को शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज कोनी से चुनाव सामग्री का वितरण शुरू हो गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

Bilaspur Loksabha:संगवारी मतदान केंद्रों में महिलाएं सम्हालेंगी मतदान की पूरी कमान, महिलाओं ने कहा बखूबी निभाएंगे जिम्मेदारी।

Bilaspur Loksabha:बता दे कि कोनी स्थित शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर से मतदान सामग्री लेकर दल चुनाव कराने के लिए रवाना होंने लगे है । सामग्रियों का वितरण सवेरे 7 बजे से शुरू हो गया था । वितरण स्थल पर संपूर्ण तैयारियां एक दिन पहले पूर्ण कर ली गई थी । इतवार को कलेक्टर अवनीश शरण और एसपी रजनेश सिंह ने वितरण स्थल का जायज़ा लिया था  और दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभी विधानसभा के लिए नियुक्त एआरओ सह एसडीएम की बैठक लेकर भी सफलता के लिए टिप्स दिए।

मतदान सामग्रियों का वितरण विधानसभा वार किया गया।  रूट चार्ट के अनुसार दूरस्थ मतदान दलों को पहले रवाना कियागया । सभी वाहन अटल बिहारी बाजपेई विवि प्रांगण में खड़ी किये गए थे । मतदान सामग्री में प्रमुख रूप से ईवीएम सहित निर्वाचक नामावली, विभिन्न प्रकार के लिफाफे और स्टेशनरी सामग्री शामिल होती हैं।

Bilaspur Loksabha: दलों के जलपान के लिए फूड जोन भी सजाया गया है। चुनाव के बाद सामग्रियां इसी परिसर में वापस ली जाएंगी। और स्ट्रांग रूम में कड़ी सुरक्षा में रखी जाएंगी। जिसे 4 जून को मतदान के दिन खोली जायेंगी।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close