भाजयुमो की संभागीय समीक्षा बैठक:नेताओं ने कहा-भूपेश सरकार ने बेरोजगार युवाओं के साथ की धोखाधड़ी

बिलासपुर- प्रदेश की भूपेश सरकार ने बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा धड़ी की है वह घोर निंदनीय है, उक्त आरोप पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने भाजपा कार्यालय करबला रोड बिलासपुर में आयोजित युवा मोर्चा की संभाग स्तरीय समीक्षा बैठक के दौरान कही। श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की तरूणाई युवा आज हैरान परेशान है सरकार ने तो बड़े बड़े सब्जबाग दिखाए थे कि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देंगे, सरकारी नौकरी देंगे उनको आत्मनिर्भर बनाएंगे लेकिन युवाओं को क्या मालूम था कि ठग्गू आयेगा बड़ी बड़ी बातों में लुभाएगा उसी के फेर में आ गये अब युवा अपने आप को ठगा सा महसुस कर रहा है लेकिन युवा भी समय का इंतजार कर रहे हैं कि अब दुबारा ठग्गु, मिठलबरा आएगा तो उन्हें उन्हीं की भाषा में सबक सिखायेंगे।

श्री अग्रवाल ने कहा कि आने वाले दिनों में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे इस दौरान श्री अग्रवाल ने युवा मोर्चा के सभी अधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मोर्चा के कार्यकर्ता पुरी शिद्दत के साथ काम कर रहे हैं।

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री श्री पवन साय ने बैठक के दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को विभिन्न महत्वपूर्ण सुझााव देते हुए कहा कि मोर्चा के एक एक कार्यकर्ता भाजपा की आत्मा है, भविष्य में में भाजपा संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर भी पहुंचकर सेवा का अवसर इन्हें मिलेगा श्री साय ने बैठक मोर्चा को दिए कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि एक बुथ 20 युथ पर जो काम मोर्चा को दिया गया है वह कहां तक पहुंचा, क्या टीम वर्क के साथ काम हो रहा है की नहीं, साथ ही केन्द्र सरकार द्वारा चलाई जा रही है जनकल्याण कारी योजनाआंे की जानकारी घर घर तक पहुंचाना है इसका भी विशेष ध्यान देना है। श्री पवन साय ने कहा की एक बुथ 20 युथ में अगर पुरी ईमानदारी के साथ कार्य हो जाए तो 2023 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनेगी यह तय है।

युवा मोर्चा के छ.ग. प्रभारी आलोक ढंगस ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व संगठन युवा मोर्चा को महत्वपूर्ण कार्यक्रम दिये गये हैं। निश्चित ही छ.ग. राज्य में युवा मोर्चा का काम बहुत ही शानदार है, मैं बधाई देना चाहता हूं। मोर्चा के कार्यकर्ता को भी संगठन के जिस विश्वास के साथ जिम्मेदारी सौंपी गई है पुरी इमानदारी से कार्यकर्ता काम कर रहे हैं। आज हम समीक्षा करने बैठे हैं संगठन के कार्याें की मुझे आशा एवं विश्वास है आप लोग हर काम को सफलता पूर्वक संपन्न करने में सफलता प्राप्त करेंगे।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित साहु ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश भाजपा संगठन के प्रमुख आदरणीय पवन साय जी के मार्गदर्शन में हम लोगों को काम करने का अवसर प्राप्त हो रहा है। उनके द्वारा जो भी टिप्स एवं सुझाव हमें प्राप्त हो रहे हैं हम उसे पुरा कर रहे हैं एक बुथ 20 युथ पर प्रदेश भर में मोर्चा के कार्यकर्ता काम करते हुए बुथ पर युवाओं को जोड़ने में सफलता प्राप्त की है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने कहा कि हम लोग भी युवा मोर्चा में काम करते हुए आज प्रदेश भाजपा संगठन में काम करने का अवसर हमें प्राप्त हुआ है मैं भी बुथ स्तर पर मोर्चा का एक कार्यकर्ता के रूप् में काम की शुरूआत की पुरी ईमानदारी के साथ हमने संगठन के लिए काम किया आज आप के सामने मौजूद हैं कि इस पद पर काम करने का अवसर प्राप्त हुआ सिर्फ इमानदारी एवं संगठन के प्रति निष्ठा।

भाजपा प्रदेश मंत्री ओ.पी. चौधरी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार पूर्ण रूप से विफल हो चुकी है, भ्रष्टाचार के दलदल में कांग्रेस सरकार फंस चुकी है माफियाओं का राज है। प्रदेश में गुण्डागंदी, लुटमार, हत्या, डकैती, आम बात हो गई है। इसलिए इस सरकार का जाना तय है। महत्वपूर्ण भूमिका युवा मोर्चा की होगी जब प्रदेश से निकम्मी नकारी सरकार की बिदाई 2023 में मोर्चा के कार्यकर्ता करेंगे।

महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पाण्डे ने भी संबोधित करते हुए मोर्चा की समीक्षा पर अपने महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए कहा कि युवा मोर्चा जो भी काम आज कर रहा है पुरी तन्मयता के साथ काम कर रहा है मैं मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देती हूं।

मोर्चा के जिला अध्यक्ष निखिल केशरवानी ने बैठक उपस्थित सभी पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए मोर्चा के अभी तक हुए कार्यक्रम में बैठकों की सम्पूर्ण जानकारी प्रदान की और कहा कि बिलासपुर जिला युवा मोर्चा के एक एक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी अपने अपने बुथों पर काम कर रहे हैं एक बुथ 20 युथ की कार्ययोजना को सफलता के मुकाम पर ले जा रहे हैं। बैठक की शुरूआत भारत माता पं. दीनदयाल उपाध्याय, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर की गई।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री रितेश गुप्ता ने किया, आभार व्यक्त चिंटू राजपाल ने किया बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित थे निखिल केशरवानी, दीपक सिंह, रितेश अग्रवाल, अनमोल झा, केतन सिंह, नितिन पटेल, अभिषेक चौबे, सिद्धार्थ, राहुल सराफ, अंकुर गुप्ता, सौरभ कौशिक, तिलक देवांगन, दीकप शर्मा, टीका साहू, ओंकार पटेल, रिंकु गुप्ता, वैभव जायसवाल, मुकेश जायसवाल, आशीष तिवारी, महर्षि बाजपेयी, मुकेश राव, ऋषभ चतुर्वेदी, अजय यादव, अभिलाष लुनिया, अनुभव शुक्ला, देवेश खत्री, दीपक साहू, लव दीक्षित, राज केंवट, ज्ञानेन्द्र कश्यप, अनिश धीवर, चन्द्रदीप साहू, वीरेन्द्र अनुरागी, नरेन्द्र नायक, विश्वजीत ताम्रकार, टीकेश्वर कौशिक, पुष्पेन्द्र दास महंत, अंकित मिश्रा, सुनील साहू, ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *