हमार छ्त्तीसगढ़

बदले जा सकते है छत्तीसगढ़ BJP के कई विधानसभा प्रभारी,कोरग्रुप मीटिंग मे JP नड़ड़ा की आमसभा पर हुई चर्चा

रायपुर। प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन ने शनिवार को ठाकरे परिसर में प्रदेश कोर ग्रुप, संभागीय प्रभारी जिला सह प्रभारी जिला अध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी की बैठक ली। इस मीटिंग के लिए दोनों शनिवार सुबह ही आए थे।मीडिया रिपोर्ट अनुसार बैठक में कई विधानसभा प्रभारियों को बदलने की चर्चा है। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगामी दौरे पर भी चर्चा कर जिम्मेदारी दी गई। नड्डा 9 सितंबर को आएंगे। इस मौके पर उनकी एक आमसभा कराने की भी तैयारी है। यह सभा 10 तारीख को हो सकती है।

इधर इतवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में निर्मित NIA ऑफिस का आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel), प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu), पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) समेत कई नेता और पुलिस-जवान शामिल हुए।आपको बता दें कि, नया रायपुर के सेक्टर 24 में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण शाखा (NIA) स्थित है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में उद्घाटन समारोह हुआ। इस अवसर पर एनआईए (NIA) के महानिदेशक दिनकर गुप्ता भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान, मुख्यमंत्री ने अमित शाह का आभार जताया। सीएम ने इस दौरान झीरमघाटी नक्सल कांड और भाजपा नेता भीमा मंडावी की हत्याकांड का भी जिक्र किया। सीएम ने कहा कि, नक्सलवाद के खिलाफ मैं राज्य और केंद्र के अधिकारियों, जवानों को बधाई देता हूं। छत्तीसगढ़ में हम आदिवासियों का विश्वास जीतने में कामयाब हो रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि केंद्र से हमें आगे भी सहयोग मिलता रहेगा।

अश्लील सीडी केस में विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नए भवन के लिए छत्तीसगढ़ शासन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एनआईए बढ़िया काम कर रही है। देश के साथ ही दुनिया भर में हमारी टीम की सराहना होती है। 2024 तक देश के सभी राज्यों में एनआईए की ब्रांच होगी।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS