TOP NEWS

CG News -141 जमीनो के रजिस्ट्री पर रोक लगाने उप पंजीयक को चिट्ठी

बिलासपुर- शहर में चल रहे अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ आज एक बार फिर नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई की है। निगम कमिश्नर श्री कुणाल दुदावत के निर्देश पर घुरू मे अवैध प्लाट पर बनें घर,रोड, बाउंड्रीवाल और फेंसिंग को तोड़ दिया गया है तथा बिजली के खंभों समेत अन्य सामानों को जब्त कर लिया गया है।

नगर पालिक निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत द्वारा अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ कार्रवाई के लिए टीम तैयार कर अभियान छेड़ने के निर्देश दिए गए है। जिसके तहत निगम के भवन शाखा और अतिक्रमण दस्ते द्वारा आज घुरू मे खसरा नंबर 184/3 केसर बाई के दो एकड़ जमीन में कार्रवाई करते हुए प्लाट में बने घर और सड़क को तोड़ा गया है। इसी तरह घुरू में ही सिद्धिविनायक इंफ्राबिल्ड के नाम से अंकुर चाहिल,उमा तावड़कर द्वारा खसरा नंबर 284/3, 291/3,291/4 लगभग 53 डिसमिल में किए जा रहे अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई है।

तीसरी कार्रवाई घुरू में ही दीपक अग्रवाल द्वारा 38 डिसमिल जमीन पर किए जा रहे अवैध प्लाटिंग पर भी कार्रवाई की गई है। ज्ञात है की शहर में हो रहे अवैध प्लाटिंग से शहर की सूरत बिगड़ रही है.बिना किसी योजना और नियम के तैयार ये अवैध प्लाट भविष्य में परेशानी पैदा करते है। इन सबको देखते हुए कमिश्नर श्री कुणाल दुदावत ने अवैध प्लाटिंग के खिलाफ़ कार्रवाई के निर्देश दिए है। निगम द्वारा आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी। आज की कार्रवाई में भवना शाखा प्रभारी सहा.अभियंता श्री सुरेश शर्मा, सहा.अभियंता श्री जुगल सिंह,प्रमिल शर्मा समेत अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहें।

शहर के 141 जमीनों की रजिस्ट्री पर रोक लगाने पत्र 

CG News: सहायक शिक्षक की सेवा समाप्त,यह है मामला

शहर में बेतरतीब तरीके से बिना अनुमति के किए जा रहे अवैध प्लाटिंग की रजिस्ट्री पर रोक लगाने के लिए कमिश्नर श्री कुणाल दुदावत के निर्देश पर निगम ने उप पंजीयक को पत्र लिखा है। निगम द्वारा सर्वे कर शहर के ऐसे 141 जमीनों को चिन्हांकित किया है जिसमें बिना अनुमति के अवैध प्लाटिंग कर टुकड़ों में बेचा जा रहा है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS