हमार छ्त्तीसगढ़

“नो एंट्री ” में कांस्टेबल को तमाचा, वीडियो वायरल, CSP करेंगे जाँच

बिलासपुर।सरकंडा क्षेत्र में नो एंट्री में घुस रहे ट्रक को आरक्षक ने रोका तो ट्रक चालक विवाद करने लगा और ट्रक को शहर में घुसा दिया। उसने अपने मालिक को भी इसकी जानकारी दे दी। ट्रक मालिक और एक महिला वहां पहुंचे और आरक्षक से भिड़ गए। महिला ने आरक्षक को थप्पड़ मार दिया। वीडियो वायरल होते ही बिलासपुर एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लिया और सीएसपी कोतवाली को जांच के आदेश दिए हैं।सरकंडा थाना क्षेत्र मोपका चौकी में पदस्थ आरक्षक मोरज सिंह और प्रकाश साहू शुक्रवार की रात मोपका चौक पर ड्यूटी कर रहे थे।इस दौरान एक ट्रक शहर में प्रवेश कर रहा था। क्योंकि शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध है इसलिए आरक्षको ने ट्रक चालक को रोक दिया। इस पर ट्रक चालक विवाद करने लगा और अपने मालिक को बुला लिया।

ट्रक चालक ने आरक्षक के मना करने के बाद भी नो एंट्री के नियम को तोड़ते हुए शहर में गाड़ी घुसा दी और अशोक नगर चौक तक चला गया। आरक्षक उसका पीछा करते हुए अशोक नगर चौक तक पहुंचे।इस दौरान ट्रक मालिक और एक महिला भी वहां पहुंच गए।वह गाली गलौज करते हुए आरक्षक मोरज सिंह विवाद करने लगे और इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस दौरान महिला ने आरक्षक को थप्पड़ भी मारा।

आरक्षक ने इसकी सूचना साथी स्टाफ और पेट्रोलिंग को दी। लेकिन उनके आने से पहले ही ट्रक चालक, महिला और ट्रक मालिक फरार हो गए। वीडियो के वायरल होती एसएसपी बिलासपुर ने मामले में जांच के आदेश दिए।वायरल वीडियो में एक व्यक्ति आरक्षक से विवाद कर रहा है और एक महिला की आवाज सुनाई दे रही है। महिला आरक्षक पर शराब पीकर ड्यूटी करने का आरोप लगा रही है। फिर महिला ने आरक्षक को एक थप्पड़ जड़ दिया।

इधर छत्तीसगढ़ भाजपा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि भूपेश जी अपने कुशासन का भयावह दृश्य देखिए।आप के राज में आज जनता की रक्षक पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जब पुलिस पर इस प्रकार हमला होगा तो जनता की रक्षा फिर कौन करेगा। भूपेश बघेल जवाब दें न्यायधानी संग ऐसे अन्याय का जिम्मेदार कौन?

जनता कांग्रेस नेता ने कहा...दबाव में नहीं आने वाले सीजेआई...स्वार्थी तत्व ने लगाया ईमानदारी पर ओछा आरोप
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS