सूरजपुर-जिले के 6 ASI को SI प्रमोट

सूरजपुर। प्रदेश में पदोन्नति त्यौहार का महौल बना हुआ है इस कड़ी में पुलिस विभाग में भी पदोन्नति की खुशियां आई है । बीते दिन पुलिस मुख्यालय रायपुर से प्रदेश के कई जिलों के 45 एएसआई को एसआई के पद पर पदोन्नति का आदेश जारी किया है जिसमें सूरजपुर जिले के 6 एएसआई को एसआई के पद पर पदोन्नति सूची में सम्मिलित किया गया है। पदोन्नति की प्रक्रिया की तहत शुक्रवार, 28 जनवरी सुरजपुर जिले के प्रभारी पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल ने पदोन्नत हुए एएसआई को शुभकामनाएं देते हुए जिले के पदोन्नत हुए पुलिस अधिकारीयो की वर्दी स्टार लगाया ।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस अधीक्षक ने जिले के एएसआई उमेश सिंह, बृजेश यादव, राजेश तिवारी, बृजमोहन गुप्ता, लाजरूस एक्का व गजपति मिर्रे के कंधों पर स्टार लगाकर एसआई पद पर पदोन्नति दी और कहा कि अब आपके कंधों पर जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है। अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए आप सभी की भागीदारी बहुत महत्व रखती है। पदोन्नति के बाद ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ ड्यूटी करते हुए जनता के साथ बेहतर तालमेल व मधुर संबंध स्थापित करें।

पदोन्नति की इस प्रक्रिया के दौरान जिले का प्रतिनिधित्व करने वाले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, एएसपी मुख्यालय पी.एस.महिलाने, ट्रेनी आईपीएस संदीप कुमार पटेल, कार्यालय अधीक्षक संतोष वर्मा, स्थापना प्रभारी अखिलेश सिंह अग्रिमा मिश्रा, जेएन साहू मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *