बिलासपुर शहर अध्यक्ष नायक ने बताया..कांग्रेस भवन में बनाएंगे कन्ट्रोल रूम..6 सदस्यीय टीम का गठन..पीड़ितों की समस्याओं को किया जाएगा दूर

बिलासपुर—प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कोविड 19 के दूसरे चरण में कोरोना के संक्रामक स्थिति को देखते हुए जिले के कांग्रेस अध्यक्षों को कन्ट्रोल रूप बनाने का निर्देश दिया है।पीसीसी के निर्देशों का पालन करते हुए बिलासपुर शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक ने कांग्रेस भवन में कन्ट्रोल रूप बनाने का एलान किया है। नायक ने 6 सदस्यीय टीम का गठन को पीसीसी ने  अनुमोदन किया है। 

                        जिला शङर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए पीसीसी के निर्देश पर कांग्रेस भवन में कन्ट्रोल रूम बनाया जाएगा। इसके लिए 6 सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। प्रस्ताव का पीसीसी ने अनुमोदन किया है।

                                      नायक ने बताया कि टीम के सदस्य प्रदेश कांग्रेस के उद्देश्यों के अनुरूप काम को अँजाम देंगे। टीम में ऋषि पांडेय, शेख अयूब, अखिलेश वाजपेयी, बद्री यादव, अर्जुन सिंह, को रखा गया है। सभी सदस्यों का मोबाइल नम्बर जारी कर दिया गया है।  कन्ट्रोल रूम पहुंचकर कोई व्यक्ति या महिला अपनी समस्या को रखते हुए सहयोग मांग सकता है।

           नायक ने बताया कि टीम में वह खुद शामिल है। सहयोग की उम्मीद रखने वाले लोग कन्ट्रोल रूम पहुंचकर अपनी समस्या को रख सकते है। अथवा टीम के सदस्य ऋषि पाण्डेय  से 8236941908, संजय साहू से 9630646006 ,शेख अयूब से 9827167961 ), अखिलेश बाजपेयी से 9826241042 , बद्री यादव से 7987674568 , अर्जुन सिंह से 7771888211 नम्बर पर अपनी परेशानी को साझा कर सकते हैं।

            शहर अध्यक्ष ने बताया कि 6 सदस्यीय टीम का गठन कोरोना की संक्रमण की रोकथाम और  उपचार में सहयोग के लिए किया गया है। कंट्रोल रूम के सदस्य ज़िला प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना 19 से पीड़ितो को चिकित्सा सुविधा जैसे अस्पताल,टेस्टिंग,वैक्सीनशन,बेड और  ऑक्सीजन समेत अन्य समस्या का समाधान करेंगे।

        इसके अलावा जरूरत मन्दो को भोजन आदि की भी व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *