हमार छ्त्तीसगढ़

कलेक्टर ने किया मतदान दलों के साथ भोजन

मुंगेली/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी राहुल देव ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल के साथ आज मुंगेली एवं लोरमी विधानसभा के विभिन्न मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने मतदान केन्द्र गीधा, धरमपुरा, रोहराखुर्द, कोदवाबानी, गुरूवाईडबरी और चंदली स्थित मतदान केन्द्रों में मतदाताओं के लिए प्रतीक्षा कक्ष, छाया, पेयजल, पंखा, वरिष्ठजनों, गर्भवती महिलाओं तथा दिव्यांगजनों की सुविधाओं आदि के संबंध में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस दौरान कलेक्टर ने मतदान दलों के भोजन व्यवस्था के संबंध में भी जानकारी ली और स्वयं मतदान दलों के साथ बैठकर भोजन किया। कलेक्टर ने मतदान दलों को निर्वाचन आयोग के नियमानुसार मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए प्रोत्साहित किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  गिरिजा शंकर जायसवाल ने सुरक्षा बलों से सुरक्षा के संबंध में जानकारी ली।

उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों पर अनावश्यक भीड़ न लगने दें। उन्होंने शांतिपूर्ण एवं सुगम चुनाव सम्पन्न कराने के लिए सुरक्षा बलों को निर्देशित किया। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत के सीईओ प्रभाकर पाण्डेय सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close