कलेक्टर ने कहा..सुझावों पर किया जाएगा विचार ..प्रति निधिमण्डल ने मांगा एक दिन की मोहलत.. मुलाकात के दौरान जताई कालाबाजारी पर चिंता

बिलासपुर—-कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल रविवार को ज़िला प्रमुख डॉ. सारांश मित्तर से मुलाकात का कोरोना संक्रमण की वस्तुस्थिति से अवगत कराया। प्रतिनिधि मन्डल ने बताया किजल्द ही संक्रमण से बचाव को लेकर ठोस कदम उठाने की जरूरत है। संक्रमित मरीजों की सख्या दिनो दिन बढ़ती जा रही है। कलेक्टर ने बताया कि मंगलवार को जिले में संक्रमण का चैन को ब्रेक करने लाकडाउन लगाया जाएगा। इस दौरान प्रतिनिधि मण्डल जनहित में कुछ जरूरी दिशा निर्देश दिए जाने की भी मांग की है। बातचीत के दौरान कलेक्टर ने उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया।

                             कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल ने रविवार को जिला प्रमुख डॉ.सारांश मित्तर से मुलाकात कोरोना संक्रमण से उपजी परिस्थियों से अवगत कराया। प्रतिनिधि मण्डल में शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, महापौर राम शरण यादव, ज़िला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय , सभापति शेख नजीरुद्दीन विशेष रूप से शामिल थे ।

               कलेक्टर से बातचीत के दौरान प्रतिनिधि मंडल ने कोविड 19 के दूसरी लहर से उत्पन्न स्थिति पर चर्चा की। प्रतिनिधि मण्डल ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव को लोकर जल्द ही ठोस कदम उठाए जाने की जरूरत है। ज़िले  की स्थिति दिनों दिन बिगड़ती जा रही है। 

   प्रतिनिधि मण्डल को कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने बताया कि शहर से अनेक सुझाव मिले है। और लगातार लोग अपनी सूझाव को पहुंचा रहे है। सभी सुझावों पर नजर है। मंगलवार से बिलासपुर जिले में लॉक डाउन किया जाएगा।

            प्रतिनिधि मंडल ने कहा कि चूंकि आज रविवार है। लाकडाउन से पहले सिर्फ एक दिन यानि सोमवार को बाजार खुलेगा। ऐसे में जनता को परेशानी होगी। इसलिये कम से कम जनता को दो दिन का समय मिले। मंगलवार की जगह बुधवार से लॉक डाउन किया जाना उचित होगा। कलेक्टर ने कहा कि सुझाव पर विचार किया जाएगा। प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि बाजार में जरूरी वस्तुओं की कीमता पर नजर रखना जरूरी है। इस दौरान अक्सर मुनाफाखोर कालाबाज़ारी से बाज नहीं आते है। इसके अलावा आवश्यक सेवाएं वैक्सीनशन , मेडिकल दुकाने, दैनिक वस्तुओं की खरीददारी के लिए लॉक डाउन में छूट दी जाए।  साथ ही लॉक डाउन नियमो का कड़ाई के साथ पालन कराया जाए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *