मेरा बिलासपुर

कोरोना सेन्टर में पीड़ितों की भीड़..कांग्रेस नेताओं ने बताया..टीम ने प्रशासन के सहयोग में झोंकी ताकत

बिलासपुर—- जिला कांग्रेस कमेटी शहर और ग्रामीण दोनों अध्यक्ष कांग्रेस कार्यालय स्थित कोरोना सेन्टर पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही पीडितो को दिए जाने वाली सुविधाओं को लेकर टीम सदस्यों के बीच विचार विमर्श भी किया।

             जिला कांग्रेस शहर प्रवक्ता ऋषि पाण्डेय ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पीसीसी प्रमुख मोहन मरकाम के निर्देश पर कोरोना पीड़ितों से सहयोग में प्रदेश के सभी जिलों में कोरोना सेन्टर डेस्क खोला गया है। इसी क्रम में बिलासपुर कांग्रेस कार्यालय में भी शहर और ग्रामीण कोरोना सेन्टर डेस्क खोला गया है। सेन्टर की जिम्मेदारी दोनों ही अध्यक्ष की अगुवाई में जुझारू कार्यकर्ताओं की टीम निभा रही है। 

             पाण्डेय ने बताया कि 17 अप्रैल को शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक और जिला ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ने कांग्रेस भवन पहुंच कर कंट्रोल रूम का जायजा लिया। दोनों नेताओं ने कोविड 19 पीड़ितों की सहायता पर टीम के साथ गहन विचार विमर्श किया। साथ ही वैक्सीनशन, बेड , ऑक्सीजन ,दवाइयां ,एम्बुलेंस की सुविधा समेत,खाद्य पदार्थ की आपूर्ति को लेकर बातचीत की। 

        दोनों नेताओं ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मंशानुरूप कंट्रोल रूम खोला गया है । कन्ट्रोल रूम से कोरोना पीड़ितों को शहर और जिला कार्यकारिणी सदस्य -पदाधिकारी सेवाएं दे रहे है। टीम सदस्य लगातार पीड़ितों के सम्पर्क में रहकर आनलाइन के साथ ही प्रत्यक्ष रूप से समस्याओं को ना केवल सुन  रहे है। बल्कि निराकरण भी कर रहे हैं।

                          जिला कांग्रेस शहर प्रवक्ता पाण्डेय ने बताया कि कन्ट्रोल रूम में अर्जुन सिंह, बद्री यादव,बंटी खान,दुलारे ज़िला प्रशासन, नगर निगम , हॉस्पिटल्स, और विभिन्न कार्यो के नोडल अधिकारियों से सम्पर्क कर पीड़ितों को मदद कर रहे है ।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS