TOP NEWS

OPS, प्रमोशन, नियमितिकरण व 5 डे वीक सहित कई मांगों को लेकर बिजलीकर्मियों का प्रदर्शन

OPS -बिजलीकर्मी आज राजधानी में जोरदार प्रदर्शन करेंगे। डंगनिया मुख्यालय गेट पर आज शाम सैकड़ों बिजलीकर्मी अपनी अलग-अलग मांगों को लेकर प्रदर्शन करें और ज्ञापन सौंपेंगे। पुरानी पेंशन योजना बहाली, निःशुल्क स्वास्थ्य बीमा योजना, आईटीआई कर्मचारियों को टीए-2/टीडी-2 के पदों पर पदोन्नति, संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण, तकनीकी कर्मचारियों की दक्षता बढ़ाने सप्ताह में दो दिन अवकाश, तकनीकी कर्मचारियों को ओवर टाइम, एवं तकनीकी कर्मचारियों की कमी को दूर करने के लिए भारी संख्या में नए कुशल कर्मचारियों की भर्ती सहित पूर्व लंबित माँगो को लेकर प्रबंधन के उदासीन रवैये से नाराज बिजली कर्मचारी आज तकनीकी कर्मचारी एकता यूनियन के बैनर तले डंगनिया मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर पावर कंपनी के अध्यक्ष महोदय को ज्ञापन सौंपेंगे।

प्रदेश संगठन मंत्री जितेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि संगठन की ओर से कर्मचारियों की समस्याओं और मांगों को अनेकों बार प्रबंधन को समक्ष उठाया गया है, प्रबंधन ओर आश्वासन भी दिये गए किंतु आज तक कोई सार्थक परिणाम देखने को नहीं मिला जिससे कर्मचारियों में काफी आक्रोश व्याप्त हो रहा है। और कर्मचारियों को आंदोलन की राह पर चलने के लिए मजबूर किया जा रहा है, प्रथम चरण में 11 जनवरी को सभी जिला मुख्यालयों से मुख्यअभियन्ता के माध्यम से अध्यक्ष महोदय को ज्ञापन गया था साथ ही कलेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन सौंपा गया था।

आज द्वितीय चरण में प्रदेश भर के कर्मचारी डंगनिया स्थिति पावर कंपनी के मुख्यालय के समक्ष गेट मीटिंग व आम सभा कर अध्यक्ष महोदय को ज्ञापन सौपेंगे इसके बाद भी माँगो लेकर प्रबंधन की ओर से कोई कार्यवाही नहीं की गई तो तीसरे और चौथे चरण में प्रदेश भर के कर्मचारी बड़े आंदोलन के लिए मजबूर होंगे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS