शिक्षा मंत्री ने दिलाया प्रमोद को पदभार, CM ने दी बधाई,नायक ने कहा-सहकारिता के उद्देश्यों को मिलजुल कर करेंगे साकार

बिलासपुर।जिला सहकारी केंद्रीय मर्यादित बैंक के नवपदस्थ चेयरमैन प्रमोद नायक ने आज पदभार ग्रहण किया। प्रमोद नायक ने सहकारिता मंत्री प्रेमसाय टेकाम के सामने पदभार लिया। इस दौरान पर्यटन विकास मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, अपैक्स बैंक चेयरमैन बैजनाथ चंद्राकर,जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण चौहान, मेयर रामशरण यादव, निगम सभापति नजरुद्दीन, विजय केशरवानी, आशीष सिंह अभयनारायन राय,पंकज सिंह, समेत दर्जनों कांग्रेस नेता मौजूद थे।  जिला सहकारी बैंक में नवपदस्थ चैयरमैन प्रमोद नायक ने पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन बैंक परिसर में किया गया। सभी नेताओं ने नवपदस्थ चैयरमैन को शुभकामनाएं दी। रायपुर से सीएम भूपेश बघेल ने भी सभी को संबोधित किया।

      अपने संबोधन में नायक ने सभी बैंक कर्मचारियों समेत नेताओ से बैंक को सुचारू रूप से चलाने के लिए सहयोग मांगा। नायक ने इस दौरान सरकार की योजनाओं को किसान हितैषी बताया। साथ ही भाजपा सरकार पर किसानों के बैंक को खोखला करने का आरोप लगाया। प्रमोद ने कहा जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी। तब से बैंक की ना केवल आर्थिक स्थिति सुधरी है। बल्कि किसानों के चेहरे खिल गए है।बैंक मजबूत हुआ है। सहकारिता का विकास हुआ है। धन की खरीदी से खाद की बेहतर आपूर्ति हुई है। 

          नवपदस्थ चैयरमैन ने कहा हम सब मिलकर काम करेंगे। राज्य विकास के साथ ही किसानों के विकास में योगदान देंगे। इस दौरान जिला सहकारी बैंक मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रभात शर्मा ने बैंक की स्थिति का लेखा जोखा भी पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *