कारोबार

IAS Transfer 2024: लोकसभा चुनाव के बीच राज्य में 2 आईएएस और 2 राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों का स्थानंतरण

IAS Transfer 2024: लोकसभा चुनाव के बीच हरियाणा में कई आईएएस और राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों का तबादला किया है। स्थानंतरण के संबंध में नायब सिंह सैनी की सरकार ने अलग-अलग आदेश जारी किया गया है। 2 आईएएस अफसरों और 2 HCS अधिकारी को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

IAS Transfer 2024:अतिरिक्त प्रमुख कार्यकारी अधिकारी, फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद में कार्यरत पार्थ गुप्ता को वर्तमान कर्तव्यों के साथ-साथ मुख्य कार्यकारी अधिकारी, फरीदाबाद स्मार्ट सिटी लिमिटेड के पद की जिम्मेदारी सौंप गई.

IAS Transfer 2024:अश्विनी कुमार गुप्ता, एडिशनल मैनेजिंग डायरेक्टर HSIIDC को एचएसवीपी पंचकूला में मुख्य सतर्कता अधिकारी के पद पर नियुक्त किया गया है।

लोकसभा चुनाव के बीच राज्य में दो राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों का तबादला किया गया है। सुभीता ढाका, सीईओ, जिला परिषद झाझर और डीआरडीए सीईओ के पद से हटाकर गुरुग्राम मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी, गुरुग्राम में एडिशनल सीईओ के पद पर नियुक्त किया गया है।सुशील कुमार को जिला म्युनिसिपल कमिश्नर कैथल से हटाकर सब डिविजनल ऑफीसर (सिविल) कैथल पद पर नियुक्त किया गया है।

Gold Price in India: सोने के दाम में बड़ा बदलाव,10 ग्राम का रेट सुन खिला चेहरा

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close