Chhattisgarh में भी 500 रुपए में मिलेगा सिलेंडर! CM Bhupesh ने दिए ये संकेत

Shri Mi
3 Min Read

Chhattisgarh में भी आम जनता को 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसको लेकर संकेत दे दिया है. मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राजस्थान में किया गया है, कुछ तो घोषणा के लिये रखना पड़ेगा. घोषणा समिति में सब आएगा.

इससे साफ़ जाहिर है कि विधानसभा चुनाव में जीत के बाद जब दोबारा कांग्रेस की सरकार आएगी तो जनता को 500 रुपए में सिलेंडर मिल सकता है.

गुरु पूर्णिमा के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने राजनीतिक गुरु के बारे में कहा कि मेरे राजनीति गुरु वासुदेव चंद्राकर जी थे, वो बड़े कद्दावर नेता थे.

उसके बाद चंदूलाल चंद्राकर जी रहे. बाद में दिग्विजय सिंह का सानिध्य मिला. आम कार्यकर्ता से ही अब सीखने को मिलता है.

महाराष्ट्र की राजनीतिक गतिविधि को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि सेंट्रल एजेंसियों के माध्यम से पहले शिवसेना की तोड़ा गया और अब एनसीपी को तोड़ा गया है. कुछ दिन पहले ही एनसीपी के नेता के यहां छापा पड़ा. जैसे ही वो पार्टी छोड़कर आए, मंत्रिमंडल में जगह मिल गई.

वाशिंग मशीन में कुछ और लोग धूल गये. मंत्री बनने के बाद सारे पाप धूल गये. ऐसा लंबा फ़ेहरिस्त है, सारे नेता पहले बीजेपी के टारगेट में थे, जैसे ही बीजेपी में आये वो धूल गये. इस प्रकार से सेंट्रल एजेंसी के माध्यम से लोकतंत्र का गाला घोंटा जा रहा है.

पीएम मोदी के दौरे के दौरान राज्य सरकार द्वारा मांग किए जाने पर सीएम बघेल ने कहा कि नीति आयोग की बैठक में सब बात होती है. हमने सारी बाते कही है. जीएसटी का पैसा और कोल का पैसा बचा है. हम उत्पादक राज्य है.

आपने जो जीएसटी लागू किया. उससे बड़े राज्य को फ़र्क़ नहीं पड़ता, लेकिन सबसे ज़्यादा नुक़सान हमे होता है. क्षतिपूर्ति को बढ़ाने की बात हमने कही है. एयरपोर्ट को कार्गो हब बनाने की बात हमने कही थी वो दे दें. सारी बात कह चुके है जिसका कोई रिज़ल्ट नहीं है. मैं फिर मांग दोहरा रहा हूं.

प्रदेश में 500 रुपए में सिलेंडर देने पर सीएम भूपेश बघेल में कहा कि राजस्थान में किया गया है कुछ तो घोषणा के लिये रखना पड़ेगा. घोषणा समिति में सब आएगा.

close