बैठक में इंजीनियरों को सख्त निर्देश..निदेशक ईडी ने कहा.भारी पड़ेगा शिकायतों को नजरअंदाज करना

बिलासपुर— छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड, बिलासपुर क्षेत्र के तिफरा स्थित क्षेत्रीय मुख्यालय में कार्यपालक निदेशक की उपस्थिति में समीक्षा बैठक हुई। बैठक में निदेशक संजय पटेल ने नगर वृत्त बिलासपुर के सभी जोन के सहायक समेत कनिष्ठ अभियंताओं की जोनवार कामकाज का रिपोर्ट देखा।
 
         समीक्षा बैठक में निदेशक संजय पटेल ने बकाया वसूली, लाईन लॉस, मीटर रिप्लेशमेन्ट की प्रगति पर बातचीत की। स्पॉट बिलिंग, फोटो स्पॉट बिलिंग, ट्रांसफार्मर रिप्लेशमेंट, फेल ट्रांसफार्मरों की मरम्मत और  विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों की जोनवार जानकारी को हासिल किया।
 
            जोन कार्यालय से हासिल जानकारी की समीक्षा के दौरान पटेल ने उपस्थित सभी मैदानी अधिकारियों को सजगता के साथ काम करने का निर्देश दिया। बेहतर कार्य करने, लाइन लॉस में कमी लाने समेत बकाया वसूली में तेजी लाने को कहा। 
 
             उन्होने संबधित 33/11 के.व्ही. लाइनों के तकनीकी व्यवधानों पर चर्चा करते हुए निदान और उपाय के सुझाव भी दिए। निर्वाध विद्युत व्यवस्था बनायें रखने के लिए सभी मैदानी अधिकारियों को हमेशा सजग रहने को कहा।
 
                                   पटेल ने कहा कि अधिकारी सजग रहकर कंपनी  की जिम्मेदारियों को समयबद्ध तरीके से पूर्णता के साथ काम करें। ताकि उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण निर्बाध विद्युत आपूर्ति प्रदाय की जा सके। समीक्षा बैठक में अधीक्षण अभियंता, वाय.के.मनहर, आर.के.अग्रवाल, सी.एम.बाजपेयी कार्यपालन अभियंता पी.व्ही.एस.राजकुमार और नगर वृत्त बिलासपुर के समस्त सहायक समेत  कनिष्ठ अभियंता उपस्थित रहे।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *