एक्टर्स को डेट करने के सवाल पर बोलीं Janhvi Kapoor

Shri Mi
2 Min Read

एक्ट्रेस Janhvi Kapoor ने एक्टर्स को डेट करने के सवाल पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा है कि एक्टर कंपीटिटिव और वीयर्ड होते हैं।

बॉलीवुड सिस्टर्स जान्हवी और खुशी कपूर स्ट्रीमिंग चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगी। दोनों अपने करियर, फैमिली और लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं।

इसके बारे में खुलते हुए, जान्हवी ने कहा, ”आपकी एक फिलॉसफी भी है जिसके बारे में हमने बात की है कि आप एक्टर्स को डेट नहीं करना चाहती, क्योंकि आपको लगता है कि यह कहीं न कहीं टेंशन देगा।”

जवाब देते हुए Janhvi Kapoor ने कहा, ”एक्टर्स को डेट करना सच में मुश्किल काम है। वैनिटी इस प्रोफेशन का बहुत बड़ा हिस्सा है। मैं बेहद ओब्सेस्सेड हूं, यह प्रोफेशन ऐसा है जहां आपको हर समय खुद के प्रति जुनूनी रहने की जरूरत है। यह आपको खा जाता है।”

धड़क फेम एक्ट्रेस ने कहा, ”आपको किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने की जरूरत है जो आपको भी खुद के साथ टाइम बिताने के लिए वक्त दे। लेकिन मुझे लगता है कि एक्टर्स बहुत ही कंपीटिटिव और वीयर्ड होते हैं।”

Janhvi Kapoor कथित तौर पर ‘धड़क’ के को-स्टार ईशान खट्टर को डेट कर चुकी हैं। अफवाह थी कि उन्होंने हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन को डेट किया था।

करण ने पूछा: “आप कभी किसी एक्टर को डेट नहीं करेंगी, क्योंकि आप अभी जहां हैं, वहां आप कंफर्टेबल हैं?”

एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ”मैं आपको बता रही हूं कि जब कोई एक्टर होता है तो हमेशा टेंशन बनी रहती है। मैं उस टेंशन से निपट नहीं सकती, क्योंकि मुझे खुलकर रहना पसंद है।”

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस इन दिनों शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं।

‘कॉफी विद करण सीजन 8’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

TAGGED:
close