प्रधानमंत्री मोदी करेंगे बिलासपुर को संबोधित…हितग्राहियों से करेंगे संवाद…जिले के सभी 6 विधानसभा में होगा कार्यक्रम

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर—विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़ अभियान के तहत जिले के सभी 6 विधानसभा क्षेत्रों में 24 फरवरी को मुंगेली नाका स्थित मैदान में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन  सुबह 10 बजे से किया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने कलेक्टर अवनीश शरण ने अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारी का निर्देश दिया। कलेक्टर ने अधिकारियों को बताया कि समारोह को वीडियो कांफ्रेंसिंग कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़ अभियान के तहत 24 फरवरी को जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र में विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। मुख्य समारोह का आयोजन मुंगेली नाका स्थित मैदान में सुबह 10 बजे से किया जाएगा। कार्यक्रम को वीसी के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी संबोधित करेंगे। इस दौरान जिले की लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे।

कलेक्टर अवनीश शरण ने अधिकारियों के साथ बैठक कर समारोह की तैयारियों को लेकर संवाद किया। समारोह की सफलता को लेकर  अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपा है। उन्होने बताया कि विकसित भारत योजना अंतर्गत समारोह में स्टाॅल भी सजाये जाएंगे। योजनाओं की उपलब्धियों के साथ योजना से वंचित लोगों को जोड़ा जायेगा। मुख्य मंच पर एलईडी टीव्ही के जरिए प्रधानमंत्री के संबोधन का लाईव्ह प्रसारण देखा जा सकेगा।

कलेक्टर ने बताया कि बेलतरा विधानसभा क्षेत्र का कार्यक्रम बहतराई इण्डोर स्टेडियम में होगा। मुख्य समारोह में जिला स्तरीय अधिकारी और विधानसभा क्षेत्रों में ब्लाॅक स्तरीय अधिकारी शामिल होंगे। कार्यक्रम में विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी होगा। बैठक में अपर आयुक्त नगर निगम आरके जायसवाल, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत वंदना गवेल, एसडीएम  वैभव क्षेत्रज्ञ समेत सभी जनपद पंचायतों के सीईओ और तहसीलदार, विभागीय जिला अधिकारी उपस्थित थे।

close