राहुल गांधी कांग्रेस को डुबाने वाले नायक..बढ़ा रहे भाजपा का वोट..बोले पूर्व मंत्री अमर..इसके बाद ही होगा नाम का एलान

BHASKAR MISHRA

बिलासपुर/ सरगुजा– पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने सरगुजा में पत्रकार वार्ता के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता पर निशाना साधा है। स्वभाव के विपरीत सीधे सीधे अमर ने बयान दिया है कि राहुल गांधी कांग्रेस को डूबाने वाले नायक है। राहुल की यात्रा से भाजपा को ही फायदा होगा। बातचीत के दौरान अमर ने बताया कि पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक के बाद प्रत्याशियो का चयन होगा। इस बार हम प्रदेश के सभी 11 सीटों पर जीत हासिल कर रहे हैं।

 अमर ने पत्रकारों को बताया कि मोदी गारंटी के नाम पर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनी। आने वाले महीना में मोदी के नाम पर जनता मुहर लगााकर छत्तीसगढ़ के सभी  11 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीताने जा रही है। अमर ने कहा नई सरकार ने पहले बजट से ही मोदी गारंटी को पुरा करना शुरू कर दिया है। 25 दिसंबर को स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल की जयंती पर किसानों को दो साल का बकाया बोनस दिया है। महतारी वंदन योजना के तहत महिलाओं को 12000 रूपए सालाना देने का एलान कर दिया है। किसानों को 3100 रूपये धान का समर्थन मूल्य भी दिया जाएगा।

अमर ने बताया कि कांग्रेस सरकार ने विरासत में  खाली खजाना दिया है। चुनौतियों के बावजूद राजस्व स्रोतों को विकसित कर हम किए गए वादों को 5 साल में पूरा करेंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि बजट में अंबिकापुर के लिए सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का एलान किया गया है। जल्द ही निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। मोदी सरकार ने अंबिकापुर को रिजिनल एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा है। लेकिन पिछली राज्य सरकार की अडंगेबाजी से सरगुजा की जनता का नुकसान हुयआ है। हमारी सरकार क्रमबद्ध तरीके से काम को आगे बढ़ाएगी। चिरमिरी पाराडोल रेल लाइन की राज्यांश स्वीकृति का बजट में समावेश हो जाने से मनेन्द्रगढ़ मेंन रेल लिंक से जुड़ेगा।

राहुल गांधी की यात्रा के सवाल पर अमर ने कहा कि राहुल गांधी पदयात्रा का फायदा भाजपा को मिल रहा है। राहुल गांधी कांग्रेस को डूबाने वाले नायक है। भारतीय जनता पार्टी के पास कार्यकर्ता और पदाधिकारी स्टार प्रचारक है। हमारे कार्यकर्ता जनता से हमेशा जुड़े रहते हैं। इसलिए लोकसभा में हमारी ही जीत होगी।

क्लस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल ने बताया कि  कोरबा लोकसभा के लिए 12 फरवरी को चिरमिरी में प्रबंध समिति की बैठक होगी। रायशुमारी के बाद नामो का पैनल पर्यवेक्षकों के माध्यम से ऊपर भेजा जाएगा। पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में विचार विमर्श के बाद प्रत्याशियों के नाम का एलान किया जाएगा।

क्लस्टर बैठक और प्रेस वार्ता के दौरान लोकसभा सम्भाग प्रभारी राजा पांडे, लोकसभा चुनाव प्रभारी पूर्व सांसद लखन साहू, सह प्रभारी  चम्पा देवी पावले, लोकसभा संयोजक कमलभान सिंह,लोकसभा सह संयोजक अखिलेश सोनी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता मौैजूद थे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close