शराब का अवैध जखीरा बरामद..जायलो में मिली एमपी की 32 पेटी शराब…दो आरोपियों से पूछताछ..बचाने में जुटे लोग

बिलासपुर—रतनपुर पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है। बरामद अंग्रेजी शराब की कीमत लाखों रूपए में है। शराब मध्यप्रदेश राज्य के कोतमा से बिलासपुर खपाने के लिए लाया जा रहा था। मुखबिर की जानकारी पर रतनपुर थाना क्षेत्र में शराब से भरी जायलो गाड़ी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। जायलो में कुल 32 पेटी यानि 288 लीटर शराब है। रतनपुर पुलिस को शक है कि पकड़े गए दोनों आरोपी पूछताछ में सही जानकारी नहीं दे रहे हैं।

                                 रतनपुर पुलिस ने जायलो गाड़ी से शराब का जखीरा बरामद किया है। रतनपुर पुलिस को जानकारी मिली कि मध्यप्रदेश के कोतमा से जायलो गाड़ी 32 पेटी अंग्रेजी शराब लेकर बिलासपुर जा रही है। 288 लीटर शराब की कीमत लाखों रूपए मेंं है। जानकारी मिलते ही रतनपुर पुलिस ने जायलो को धर दबोचा। जायलो का नम्बर CG- 10-BA-4329  है। जायलो में सवार दोनों आरोपियो को रतनपुर थाने में पूछताछ के लिए लाया गया।

               धरपकड़ से पहले मुखबिर ने पुलिस को बताया था कि शराब कोतमा से लायी जा रही है। मध्यप्रदेश राज्य के राजेन्द्रग्राम से जायलो को पास कर दिया गया है। जायलो में रखे 288 लीटर शराब को बिलासपुर में खपाया जाएगा। जायलो का नम्बर CG- 10-BA-4329 है।

गुमराह कर रहे आरोपी

               सीजी वाल को रतनपुर थाना प्रभारी के.पी.एस.पैकरा ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपी अलग अलग जानकारी दे रहे हैं। कभी कुछ बताते है तो कभी कुछ। शराब किसकी है और कहां से लायी जा रही है इसकी जानकारी अभी भी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल पूछताछ चल रही है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने अपना नाम आशीष कुमार वर्मा और राकेश वर्मा बता रहे हैं। दोनो ने खुद को सिमगा का निवासी बताया है। थाना प्रभारी पैकरा ने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ हो रही है। मामले का खुलासा जल्द ही हो जाएगा।

अनूपपुर कोतमा से आयी शराब

                   सूत्रों के अनुसार जायलो CG- 10-BA-4329 में कोतमा की शराब है। हमेशा की तरह शराब अनूपपुर जिले के कोतमा तहसील से बिलासपुर खपाने के लिए लाया जा रहा था। लेकिन पुलिस की सतर्कता से 32 पेटी अंग्रेजी शराब को पकड़ लिया गया। जानकारी मिली है कि शराब  सरकंडा के किसी ठेकेदार की है। जो कोतमा से हर महीने शराब लाकर अवैध रूप से भारी कीमत में खपाता है। सूत्र ने यह भी बताया कि तीन लोग मिलकर अवैध शराब को ठिकाने लगाते हैं। देखने वाली बात होगी कि रतनपुर पुलिस पकड़़े गए आरोपियों से सही जानकारी हासिल कर पाती भी है या नहींं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *