Chhattisgarh Assembly Election

इन सांसदों का इस्तीफा

दिल्ली। विधानसभा चुनाव जीतकर आए छत्तीसगढ़ और एमपी के बीजेपी सांसदों ने इस्तीफा दे दिए है। जिसमें छग के अरुण साव, रेणुका सिंह और गोमती साय भी शामिल है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वही राजस्थान से राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के भी नाम है. खबर ये भी है कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शाम दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इस्तीफा देने वालों में 12 सांसद शामिल है।

इसी हफ्ते शनिवार को बीजेपी तीनों राज्यों के सीएम के नाम का ऐलान करेगी। कल राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में प्रर्यवेक्षक भेजे जायेंगे। ये पर्यवेक्षक तीनों राज्यों में विधानसभा में अपने नेताओं का चुनाव करने के लिए नवनिर्वाचित विधायकों की बैठकों की निगरानी करेंगे। जिसके बाद विधायक दल की बैठक होंगी। आज कल या कल सुबह तक सभी पर्यवेक्षक के नाम तय कर दिए जाएंगे।

, विधानसभा चुनाव में जीतकर आए सभी सांसदों ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक मध्य प्रदेश से जहां नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद पटेल, राकेश सिंह, रीती पाठक ने इस्तीफा दिया है, वहीं राजस्थान के सांसद दीया कुमारी, राज्यवर्धन राठौड़, और किरोड़ी लाल मीणा ने भी इस्तीफा दे दिया है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close