हार की डर से कांग्रेसियों की रेणु जोगी को चिठ्ठी…रिजवी ने बताया…हो रही जग हंसाई

rijaviरायपुर—जनता कांग्रेस मीडिया प्रमुख इकबाल अहमद रिजवी नेताओं को कुण्ठा रोग का शिकार बताया है। उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. रेणु जोगी को परिवार के साथ पारंपरिक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अनुशासन नोटिस थमाए जाने पर चुटकी ली है।

                            रिजवी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि डॉ.रेणु जोगी को पारिवारिक कार्यक्रम में अजीत जोगी के साथ बैठने के कारण कांग्रेस ने हताशा, कुण्ठा और बौखलाहट में अनुशासन का नोटिस थमाया है। कांग्रेस पदाधिकारियों की ऊलजलूल हरकत से कांग्रेस की खिल्ली उड़ाई जा रही है। कांग्रेस जग-हंसाई की पात्र बन गई है। कांग्रेस नेता पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और जकांछ की लोकप्रियता से परेशान है। कांग्रेसियों ने डॉ. रेणु जोगी को नोटिस भेजकर अजीत जोगी के खिलाफ खीझ जाहिर की है।

              रिजवी ने बताया कि कांग्रेस नेताओं ने डॉ. रेणु जोगी को बेवजह नोटिस थमाया है। इससे जाहिर होता है कि विवाहित होकर भी कांग्रेस पदाधिकारियों को पति-पत्नी के पवित्र बंधन और नाजुक रिश्ते की जानकारी नहीं है।

        रिजवी ने प्रेस नोट जारी कर बताया पति के साथ बैठने पर कांग्रेस का नोटिस भेजना दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस पदाधिकारियों के दिमागी दिवालियापन को उजागर करता है। इसे नासमझी भरा कदम करार देना उचित होगा। रिजवी ने कहा कि पिछले 14 सालों से राजनैतिक बेरोजगार कांग्रेस दूसरों का गुस्सा अपनों पर उतार रही है। अजीत जोगी के प्रदेश में धुंआधार दौरे से विचलित कांग्रेसी डॉ. रेणु जोगी को अकारण नोटिस देकर गुस्से का इजहार कर रहे हैं। गुस्से की मूल वजह आगामी चुनाव में कांग्रेस को अपनी पराजय स्पष्ट नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *