गोकुलधाम में सेक्स रैकेट का खुलासा,14 युवती,7 युवक गिरफ्तार,बाहर से पैकेज में बुलाई गई युवतियां

बिलासपुर।सकरी पुलिस टीम ने धावा बोलकर थाना क्षेत्र में धावा बोलकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने मौके से 14 युवतियों के अलावा सात युवकों को गिरफ्तार किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यूवतियों को बाहर से पैकेज में बुलाया गया है। पुलिस कप्तान रजनेश सिंह के निर्देश पर जिले में जगह-जगह ऑपरेशन प्रहार अभियान के दौरान पुलिस टीम छापा मार करवाई कर रही है।

इसी क्रम में मुखबिर की सूचना पर सकरी पुलिस ने अमेरी गोकुलधाम में औचक रेड कार्रवाई को अंजाम दिया। करवाई के दौरान पुलिस ने किराए के एक मकान में आपत्तिजनक स्थिति में कुछ युवकों और युवतियों को पकड़ा।

पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि मकान किराए पर सेक्स रैकेट संचालन के लिए लिया गया है। पुलिस ने पूछताछ कार्रवाई के बाद दलाल समेत युवतियों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा सात युवकों को भी हिरासत में लिया है।

बहरहाल अभी तक यह जानकारी पुलिस से नहीं मिली है कि हिरासत में ली गई युवतियों कहां की रहने वाली है। और किसके बुलाने पर आई है। अभी तक उन्होंने क्या-क्या कुछ किया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवतियों और युवकों से लगातार पूछता तक की जा रही है।जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। मौके से सेक्स रैकेट संचालक को लेकर कुछ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close