स्काई हास्पिटल का संचालक गायब..पता-साजी में जुटी पुलिस..सामने आ रहा लेन-देन..सम्पत्ति विवाद का मामला..मुखबीरों को दौड़ाया गया

बिलासपुर— रिपोर्ट दर्ज कराने के 24  घंटे बाद भी स्काई हास्पिटल संचालक का कहीं पता नहीं चल सका है। एक दिन पहले यानि रविवार को गायब होने की रिपोर्ट स्काई हास्पिटल स्टाफ ने थाना सरकन्डा में दर्ज कराया था। थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस टीम प्रदीप अग्रवाल की लगातार पतासाजी कर रही है।

            रविवार की शाम यानि एक दिन पहले स्काई हास्पिटल स्टाफ ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि हास्पिटल के संचालक प्रदीप अग्रवाल गायब हो गए हैं। जबकि शाम तक हास्पिटल में ही थे..अस्पताल से निकलने के बाद घर भी नही गए हैं ।

                शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सरकन्डा ने रिपोर्ट दर्ज किया है। सूत्रों की माने तो प्रदीप अग्रवाल का अपने स्टाफ और परिचितों के बीच रूपए पैसे के लेन देन को लेकर विवाद है। कोविड काल में भर्ती किए गए स्टाफ को आज तक प्रदीप अग्रवाल ने भुगतान नहीं किया है। जिसके चलते अस्पताल के कर्मचारियों में गहरा आक्रोश है। 

                 शायद लगातार बढ़ते दबाव के बाद प्रदीप अग्रवाल अन्डर ग्राण्ड हो गए हैं। परिवार के सदस्यों ने प्रदीप अग्रवा्ल के गायब होने की घटना को गंभीर बताया है। वही स्टाफ का आरोप है कि प्रदीप अग्रवाल कहां हैं..इस बात की जानकारी परिवार वालों को जरूर होगी।

                         बताया जा रहा है प्रदीप अग्रवाल खुद चलाकर कार से स्काई अस्पताल से निकले थे। कुछ घंटों बाद कार को किसी अन्जान व्यक्ति के हाथ भेज दिया।

           पुलिस के अनुसार मा्मले को गंभीरता से लेते पुलिस  टीम का गठन कर प्रदीप अग्रवाल की पतासाजी की जा रही है। जानकारी मिल रही है कि पुलिस की सम्पत्ति विवाद समेत अन्य कई पहलुओं पर नजर है।

                 थानेदार परिवेश तिवारी ने बताया कि प्रदीप अग्रवाल के गायब होने की सूचना को पलिस ने गंभीरता से लिया है। टीम बनाकर जांच पड़ताल की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि इस समय प्रदीप अग्रवाल हैं। गायब होने की वजह क्या हो सकती है। जल्द ही प्रदीप अग्रवाल का पता लगा लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *