मेरा बिलासपुर

Budh Rashi Parivartan: शेयर बाजार और सोने-चांदी के बढ़ सकते हैं दाम, साथ ही इन 3 राशियों के लोग रहें सावधान!

Budh Rashi Parivartan: बुध 3 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश कर चुका है। जो इस महीने की 27 तारीख तक इसी राशि में रहेगा। इसके बाद 16 दिसंबर को सूर्य भी धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। तो इस दिन बुधादित्य शुभ योग साथ बनेगा। बुध के गुरु की राशि में आने से इसके शुभ प्रभावों में कुछ कमी आएगी। इसलिए आने वाला समय बहुतों के लिए मिलाजुला हो सकता है। आइए विस्तार से जानते हैं-

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के प्रभाव से कर्क, वृश्चिक, कन्या और मीन राशि वालों के लिए समय अच्छा साबित हो है। लेकिन तुला, मकर और कुंभ राशि वालों को संभलकर रहना होगा। वहीं मेष, वृष, मिथुन, सिंह और धनु राशि के जातकों के लिए यह समय थोड़ा सामान्य रहेगा।बुध के गोचर से पत्रकारिता, शिक्षा, लेखन, भाषण और वकालत के क्षेत्र से जुड़े लोगों की तर्क शक्ति में वृद्धि होगी। इन क्षेत्रों के लोग अपने जीवन में बड़े बदलाव का अनुभव कर सकते हैं। कुछ लोगों के काम करने के तरीके में अचानक बदलाव आने की भी संभावना है। गुरु के राशि में होने से बुद्धि और ज्ञान में वृद्धि होगी।

ग्रहों के प्रभाव से कई लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। कुछ लोग नया और बड़ा निवेश करने के लिए बड़ी योजनाएं बना सकते हैं। बुध के प्रभाव से खरीदारी बढ़ेगी। साथ ही शेयर बाजार में भी तेजी के आसार हैं। इस ग्रह के शुभ प्रभाव से देश की आर्थिक व्यवस्था मजबूत होगी। शेयर बाजार और कीमती धातुओं (सोना-चांदी) की कीमतों में तेजी आ सकती है।

अधिग्रहित जमीन मालिकों को मिलेगी नौकरी..पावर कार्पोरेशन का बयान...देना होगा दक्षता टेस्ट

इन लोगों के लिए समय होगा बेहद शुभ

बुध के धनु राशि में आने से कर्क, वृश्चिक, कन्या और मीन राशि के जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा। इस राशि के लोगों को नौकरी और बिजनेस में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। अटका हुआ धन मिलने की भी संभावना है। व्यापार और निवेश में लाभ हो सकता है।

इन लोगों के लिए सामान्य रहेगा समय

बुध के परिवर्तन के कारण मेष, वृष, मिथुन, सिंह और धनु राशि वालों के लिए समय सामान्य रहेगा। इस 5 राशि के लोग अपने वैचारिक कार्यों को पूरा कर सकते हैं। काम को लेकर नए और पुराने लोगों से मुलाकात हो सकती है। दैनिक कार्यों में आपको अधिक मेहनत करनी होगी। दौड़ जारी रहेगी। साथ ही लेन-देन और निवेश सोच-समझकर करना होगा। स्वास्थ्य के मामले में इस राशि के लोगों को संभलकर रहना होगा

इन लोगों के लिए समय होगा बेहद अशुभ

बुध के धनु राशि में प्रवेश से तुला, मकर और कुंभ राशि वालों को सावधान रहना होगा। इन 3 राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। बचत में हानि और निवेश में हानि होने की संभावना है। व्यापार में भी आपको संभलकर रहना होगा। भाग्य साथ नहीं देगा। स्नायु से संबंधित रोग हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन व नौकरीपेशा जातकों का स्थानांतरण होने की संभावना है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS