सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता तुलसी ने किया संबोधित.. कानूनी बारीकियों से कराया अवगत..विषय वस्तु पर डाला प्रकाश..प्रोजेक्टर पर किया गया प्रदर्शन

बिलासपुर—-महाधिवक्ता कार्यालय में विधि व्याख्यान माला कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता और राज्यसभा सांसद के.टी.एस.तुलसी ने शिरकत किया। साथ ही गरिमामय वातावरण में सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता न मार्डनाइजेशन ऑफ किमिनल जस्टिस सिस्टम इन इंडिया विषय पर व्याख्यान दिया। इस दौरान तुलसी के एसोसिएट्स ने एलसीडी स्क्रीन पर विषय पर काफी सारी कानुनी जानकारियों को साझा किया। कार्यक्रम के पूर्व हाईकोर्ट महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता का पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।
 
                 बिलासपुर स्थित हाईकोर्ट में व्याख्यान माला कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सुप्रीम के अधिवक्ता और राज्यसभा सांसद केटीएस तुलसी ने संबोधित किया। कार्यक्रम के पहले अतिथि का हाईकोर्ट के महाधिवक्ता सतीश चन्द्र वर्मा ने गर्मजोशी के साथ पुष्पगुच्छ से स्वागत किया। अतिरिक्त महाधिवक्ता अमृतो दास ने स्वागत भाषण दिया। मंच का संचालन उप महाधिवक्ता हमीदा सिद्धीकी ने किया। केन्द्रीय विश्वविद्याल विधि विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ अजय सिंह ने विषय पर व्यापक जानकारियों को साझा किया।
 
           अतिरिक्त महाधिवक्ता विवेकरंजन तिवारी ने मुख्य अतिथि और सभी आमंत्रितों का आभार जाहिर किया। इस अवसर पर पर्यटन मण्डल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव नगर विधायक शैलेष पांडे ,एपेक्स चेयरमैन वैजनाथ चंद्राकर, जिला केन्द्रीय बैंक के चेयरमैन प्रमोद नायक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय पांडेय,अनिल टाह, राजेंद्र शुक्ला, संदीप दुबे समेत गणमान्य जनप्रतिनिधियों ने कार्यशाला में शिरकत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *