CG News: डॉक्टर ने अपने ही मरीज़ को दीं ऐसी गालियां कि आप सुन नहीं सकेंगे..ऑडियो हो रहा वायरल

BHASKAR MISHRA

CG NEWS:बिलासपुर—प्रथम अस्पताल यानी विवादो का केन्द्र…किडनी चोरी के आरोप के बाद एक बार फिर डॉक्टर कम भाजपा नेता डॉ.रजनीश पाण्डेय ने मरीज के परिजन के साथ मां बहन की गाली गलौज किया है।

मरीज कोमल देवांगन और डॉ.रजनीश पाण्डेय का आडियो वायरल हो रहा है। आडियो में मरीज निवेदन कर रहा है कि उसके बिल पर साइन कर दे। दूसरी तरफ से डॉक्टर साइन के लिए साढ़े तीन सौ शुल्क मांग रहे हैं।

इसी बात न दोनों के बीच नियम कानून को लेकर गरमा गरम बहस होने लगती है। इसके बाद डॉक्टर रजनीश पाण्डेय मरीज कोमल देवांगन के साथ गाली गलौच करने लगता है।

 दरअसल कोमल देवांगन सीएसपीडीसीएल का कर्मचारी है। शायद उसका या उसके पिता का इलाज प्रथम अस्पताल में होता है। ठीक होने के बाद कोमल देवांगन कागजात पर साइन करने के लिए अस्पताल प्रबंधा को देता है। अस्पताल प्रबंधन ने बिल पर साइन के लिए साढ़े तीन सौ रूपए अतिरिक्त चार्च की मांग करता है।

इसी मामले को लेकर कोमल देवांगन डॉक्टर रजनीश को फोन करता है। डॉ.रजनीश ने दो टूक कहा कि ओपीडी चार्ज लगेगा। जब कोमल देवांगन देने से मना करता है या नियमों का हवाला देता है तो डॉ.पाण्डे गाली गलौच करना शुरू कर देता है। भद्दी भद्दी गालियों के साथ डॉ. पाण्डेय कोमल देवांगन को एक बाप की औलाद है तो कोर्ट में जा कहता है।

लोग सुन रहे हैं पूरी आडिओ और क्या क्या डॉ. रजनीश पााण्डेय कहता है। बताते चलें कि ड़ॉ.रजनीश पाण्डेय पर किडनी चोरी का आरोप लगाया गया था। और वह भाजपा का नेता भी है। आडियो में रजनीश पाण्डेय मां बहन की गाली के अलावा औकात नापने और खरीद लेना की भी बात कर रहे हैं।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close