अब तक 238….रेंज महानिदेशक अजय यादव ने कहा…लगातार चलाएंगे अभियान…इतनी महिलाओं को किया गया बरामद

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-आईजी अजय यादव के निर्देश पर रेंज स्तर पर गुम इंसानों की पतासाजी अभियान पिछले एक पखवाड़े से लगातार चलाया जा रहा है। गुम इंसानों को युद्धस्तर पर तलाश कर परिजनों के हवाले भी किया जा रहा है। आईजी अजय यादव ने बताया कि पिछले पन्द्रह दिनों में कुल 238 गुम इंसान को तलाश कर घर भेजा गया है।

 पुलिस महानिरीक्षक अजय यादव ने बताया कि बिलासपुर रेंज अंतर्गत सभी जिलों में गुमशुदा की तलाश को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान को लगातार सफलता मिल रही है। इस दौरान गुम बालक-बालिकाओं और महिला-पुरूषों को खोज कर परिजनों के हवाले किया जा रहा है।

विशेष अभियान के तहत पिछले 15 दिनों में बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर-चाम्पा और सक्ती में कुल 238 गुम इंसानों को पकड़ा गया है। इसमें 5 बालक, 46 बालिका, 57 पुरूष और 130 महिलाएं शामिल हैं। बिलासपुर में 1 बालक, 24 बालिका, 30 पुरूष, 51 महिलाओं को मिलाकर कुल 106 लोगों को कब्जे में लिया गया है। इसी तरह जिला रायगढ़ में एक  बालक, 6 बालिका, 4 पुरूष, 14 महिला समेत कुल 25 लोगों को दस्तयाव किया गया है।

कोरबा में 2 बालक, 6 बालिका, 3 पुरूष के साथ 14 महिलाओं को मिलाकर कुल 25 लोग पकड़ में आए हैं। जांजगीर-चाम्पा में 74,सक्ती में कुल 8 लोगों को विशेष रूप से कब्जे में लिया गया है। आईजी ने कहा कि सभी पुलिस अधीक्षकों को अभियान को गंभीरता के साथ लेने का निर्देश दिया है।

TAGGED: ,
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close