कुलपति वंशगोपाल को धमकी..आरोपी DANGER ने लिखा..वेतन नहीं बढ़ाया तो…बेटे पर जान का खतरा

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर—पंडित सुन्दर लाल शर्मा विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.वंशगोपाल को अज्ञात आरोपी ने धमकी भरा पत्र लिखा है। पत्र लिखने वाले ने कुलपति को भेजे गए धमकी भरे पत्र में खुद का नाम DANGER बताया है।

अज्ञात आरोपी ने वंशगोपाल पर कई प्रकार के आरोप लगाते हुए वेतन बढ़ाए जाने को कहा है। पत्र में धमकी भरे अंदाज में लिखा गया है कि हमें मालूम है कि उनका बेटा दुर्ग भिलाई रायपुर कैसे आता और जाता है। और कहां कहां क्या करता है। यदि वेतन नहीं बढ़ाया तो उसे जान का खतरा भी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंडित सुन्दरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. वंशगोपाल ने कोनी थाना में जान की धमकी देने वाले एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराया है।

यह भी पढ़े

अपनी शिकायत में कुलपति ने लिखा है कि उन्हें साधारण डाक से एक पत्र मिला है। पत्र के अनुसार उनके बेटे को जान माल का खतरा है। वंशगोपाल ने अपनी शिकायत के बाद पत्र भी पुलिस थाना को सुपुर्द किया है।

सूत्र ने बताया कि पत्र किसी अज्ञात व्यक्ति ने साधारण डाक से वंशगोपाल के पते पर भेजा है। पत्र भेजने वाले ने खुद को wws.danger नाम दिया है। पत्र में कहा गया है कि कुलपति रहते हुए उन्होने कर्मचारियों के साथ अन्याय किया है। कुछ कर्मचारियों का वेतन बढ़ाया गया है। लेकिनर उसके साथ अन्याय किया गया है।

यदि उसका वेतन नहीं बढ़ाया गया तो इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। क्योंकि उसे मालूम है कि उनका लड़का दुर्ग भिलाई रायपुर आता जाता रहा है। उसे जान का खतरा हो सकता है। धमकी देने वाले ने पत्र में यह भी लिखा है कि उसने वेतन बढ़ाने को लेकर कई बार ईमेल भेजा। बावजूद इसके उसकी मांग को हर बार नजरअंदाज किया गया है।

बहरहाल पुलिस ने कुलपति के पत्र को गंभीरता से लिया है। लेकिन मामले में पुलिस कुछ बोलने को तैयार भी नहीं है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पत्र का जांच पड़ताल भी शुरू दिया है। जानकारी यह भी मिल रही है कि वंशगोपाल ने मामले में जल्द से जल्द धमकी देने वाले आरोपी की पतासाजी करने को कहा है। पत्र में उनके लड़के को खतरा होने का आशंका जाहिर किया है।

यह भी पढ़े
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close