उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री का होगा बुलडोलजर परेड से स्वागत…विधायक सुशान्त की अगुवाई में रिहर्सल…इस रूट को किया फालो

Editor

बिलासपुर— चुनावी आमसभा को संबोधित करने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को तीन बजे बेलतरा प्रवास पर होंगे। कार्यक्रम का आयोजन बहतराई स्थित इन्डोर स्टेडियम में किया जाएगा। इसके पहले योगी आदित्यनाथ का आतिशी स्वागत भी किया जाएगा। भाजपा जिला प्रवक्ता प्रणव समदरिया ने बताया कि योगी आदित्यनाथ का नगर आगमन पर बुलडोडर परेड के साथ फूलमाला के स्वागत किया जाएगा। सुबह दस बजे बेलतरा विधायक सुशान्त शुक्ला की अगुवाई बुलडोजर परेड कर स्वागत रिहर्सल किया गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिला भाजपा प्रवक्ता प्रणव ने बताया कि उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर तीन बजे इन्डोर स्टेडियम बहतराई में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। प्रणव ने बताया कि योगी के आगमन पर आतिशी स्वागत किया जाएगा। खासकर बुलडोजर परेड कर फूलमाला की बारिश होगी। योगी आदित्यनाथ की पहचान देश में सशक्त और न्यायप्रिय मुख्यमंत्री के रूप में होती है। असमाजिक तत्वों में उनकी दहशत है। उन्होने बुलडोजर संस्कृति पैदा कर असामिजक तत्वों को जड़ से उखाड़ दिया है। अतिक्रमण करने वालों के लिए बुलडोजर से कहीं ज्यादा सख्त हैं। आज उन्हें देश में बुलडोजर मुख्यमंत्री के रूप में जाना जाता है।

इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए आज विधायक सुशान्त शुक्ला की अगुवाई में लोदीपारा से शुरू होकर नेहरू चौक, राजेन्द्र नगर चौक, विधायक अमर अग्रवाल के निवास के सामने से चालिस बुलडोजर के साथ परेड निकाली गयी। परेड में शामिल बुलडोजर, सत्यम चौक से तालापारा व्यापार विहार मैग्नेटो मॉल के सामने निकाला गया। इसके बाद लिंक रोड, तारबाहर,गांधी चौक, दयालबन्द, लिंगियाडीह,अपोलो हास्पिटल रोड से चिंगरापारा तक बुलडोडर परेड को निकाला गया। लोगों ने परेड का जगह जगह स्वागत किया।

close