मेरा बिलासपुर

पता ठिकाना नहीं बताया…उतार दिया मौत के घाट…मृतक ने तोड़ा सिम्स में दम…गिरफ्तार आरोपी कोरिया का निवासी

बिलासपुर—मस्तूरी पुलिस ने थाना क्षेत्र स्थित ग्राम कर्रा में हुई हत्या के आरोपी को धर दबोचा है। पकड़े गहए आरोपी का ना्म परमेश्वर पैकरा है। आरोपी डकैईपारा पटना थाना पटना जिला कोरिया का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पता ठिकाना पूछ रहा था। इसी दौरान विवाद होने पर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 मस्तुूरी पुलिस के अनुसार 7 मई 2024 की सुबह करीब 6:30 बजे फोन से जानकारी मिली कि ग्राम कर्रा में किसी व्यक्ति ने फरहदा निवासी लोचन धुरी को गले में कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। जानकारी के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच पड़ताल को अंजाम दिया। ग्राम गतौरा मुख्य मार्ग पर जे के कॉलेज के पास रोड में एक व्यक्ति लहू लूहान पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने तत्काल 108 के माध्यम से घायल को  सिम्स में भर्ती कराया।

जांच पड़ताल के बाद डाक्टर की टीम ने घायल को मृत घोषित कर दिया। मौके पर मृतक के पुत्र और  प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि मृतक अपना खेत देखने ग्राम फरहदा से आया था। बैकुंठपुर निवासी परमेश्वर पैकरा ने मृतक के गले मे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने हमला के बाद आरोपी को पकड़ लिया। और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह होटल का पता पूछ रहा था। इसी दौरान मृतक से विवाद हो गया।  गुस्से में आकर हत्या करने की बात कबूल किया। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

                   

Back to top button
close