इंडिया वाल

पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत की कौन सी जड़ी-बूटी दे गये Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दो दिवसीय दौरे पर झारखंड में थे। यहां पीएम मोदी ने चाईबासा, पलामू और लोहरदगा में जनसभा को संबोधित किया। इसके साथ ही झारखंड की राजधानी रांची में उन्होंने एक रोड शो किया था जहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हुए थे।पीएम मोदी (Narendra Modi) का रांची में 6 महीने के भीतर यह दूसरा रोड शो था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इससे पहले झारखंड स्थापना दिवस के मौके पर 15 नवंबर की पूर्व संध्या पर 14 नवंबर को उन्होंने एक रोड शो किया था। यहां पीएम मोदी ने झारखंड पहुंचते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को चुनावी जीत की जड़ी-बूटी दे दी।उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को जड़ी-बूटी देते समय यह भी भरोसा दिलाया कि यह उनके चुनाव में काम आने वाला है।

दरअसल एयरपोर्ट पर जब पीएम का स्वागत पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे थे, तो उनके साथ बातचीत करते हुए उन्होंने अपने चुनावी अनुभव साझा किए और उन पार्टी कार्यकर्ताओं को बताया कि चुनाव जीतने की जड़ी-बूटी क्या है।उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आपको ये जड़ी-बूटी काम आएगी, आप लिखकर रख लो। फिर उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि हमारे यहां तो चुनाव हमेशा से एक उत्सव की तरह रहा है।

पीएम (Narendra Modi) ने कहा कि चुनाव के दिन तो हमारे यहां बड़ा त्यौहार सा वातावरण रहता है। इस दिन जहां बूथ है, वहां नजदीक के पार्टी वर्कर जिस दिन मतदान होता है, उस दिन हमारा एक कार्यकर्ता होता है, उसके साथ और कोई कार्यकर्ता नहीं होना चाहिए। उसके साथ 30 वोटर अपने मोहल्ले से थाली बजाते, ढोल बजाते और झाल बजाते मतदान केंद्र तक जाते हैं।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close