आचार संहिता के बाद न्यायधानी पुलिस की बड़ी कार्रवाई…बोलेरों में मिले 50 लाख रूपए…नोट आयकर विभाग के हवाले

बिलासपुर—बिलासपुर टीम ने आज एक कार्रवाई में पचास लाख रूपए नगद बरामद किए हैं। पुलिस ने पचास लाख रूपए से भरा बैग चैकिंग के दौरान बरामद किए हैं। पचास लाख से भरे बैग को सिरगिट्टी पुलिस के हवाले किया गया। इसके बाद रूपयों को आयकर विभाग के हवाले कर दिया गया।
                आचार संहिता लगने के बाद पुलिस ने भारी भरकम राशि बरामद की है।  सूत्रों के अनुसार स्टैटिक सर्विलैंस टीम ने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में रायपुर रोड में कार्रवाई कर रूपया बरामद किया है। जानकारी मिली है कि रायपुर रोड मे लगे नाकेबंदी पोस्ट पर वाहन चेकिंग की प्रक्रिया चल रही थी। हर आने वाले गाड़ियों की जांच पड़ताल की जा रही थी।
                इसी दौरान पुलिस को एक बोलेरो वाहन में पचास लाख रूपए से भरा बैग मिला। बैंग को जब्त कर सिरगिट्टी थाने में कार्रवाही की गयी है। बोलेरो में नोटों से भरा बैग मिलने के बाद एसपी आरिफ शेख के निर्देश पर एडिश्नल एसपी अर्चना झा की अगुवाई में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई कर मामले को आयकर विभाग के हवाले कर दिया है।
                  सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नोटों से भरा बैग किसी बड़े बिल्डर एजेंसी का है। फिलहाल इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी बताने से बच रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *