गांजा नाइट्रा और एविल बरामद..नशे के सौदागर गिरफ्तार..अलग अलग ठिकानों में हुई पुलिस कार्रवाई

बिलासपुर— मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गांजा की अवैध बिक्री करने वालों के साथ नशे के सौदागरों को धर दबोचा है।  आरोपियों के पास से भारी मात्रा में नाइट्रा और गांजा बरामद किया है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।मुखबिर की सूचना और पुलिस कप्तान के मार्फत सिटी कोतवाली थाना प्रभारी को जानकारी मिली कि दयालबन्द और टिकरापारा में कुछ आदतन बदमाश नशे की दवाइयां बेच रहे हैं। आरोपी चोरी छिपे गांजा की भी बिक्री कर रहे हैं।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये
          सिटी कोतवाली थाना प्रभारी परिवेश दल बल के साथ टिकरापारा और दयालन्द में धावा बोला। परिवेश तिवारी ने बताया कि टिकरापारा क्षेत्र में कैलाश अग्रवाल पिता शिवशंकर अग्रवाल खटिक मोहल्ला के पास से 870 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। दयालबन्द में छापामार कार्रवाई के दौरान नशे के सौदागर को पकड़ा गया है। पुलिस ने आरोपी  चप्पू ऊर्फ विजय नरेश पिता राधेश्याम को गुरूनानक स्कूल के पास हिरासत में लिया। आरोपी के पास से 200 नग नाइट्रा के अलावा 127 नग रेक्सोजेनिक इंजेक्शन जब्त किया गया है।
             पुलिस ने नशे के कारोबारी अकील अहमद पिता मोहम्मद हुसैन को मरीमाई मंदिर चौक से धर दबोचा है। आरोपी के पास नाई टेबलेट बरामद किये गए हैं। इसके अलावा एविल के इंजेक्शन भी बरामद किए गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *