मेरा बिलासपुर

टी-20 अंदाज में पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई…विभिन्न मामलों में 22 आरोपी गिरफ्तार..जेल पहुंचे कई फरार वारंटी

बिलासपुर— पुलिस कप्तान के निर्देश पर बिलासपुर पुलिस इन दिनों अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ की कार्रवाई कुछ टी-20 अंदाज में कर कर रही। पुलिस टीम ने एक दिन में ही करीब 22 अपराधियों के जेल के अन्दर भेज दिया है। बाहर सीना खोलकर घूमने वाले अपराधी छिपने के लिए सुरक्षित ढौर ठिकाना तलाशने लगे हैं।

                     बिलासपुर पुलिस टीम इन दिनों आईपीएल अन्दाज अपराधियों के खिलाफ कुछ टी-20 अन्दाज में कार्रवाई कर रही है। काम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस ने एक ही दिन में 22 अपराधियों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों में कई फरार वारंटी भी शामिल हैं। ऐसे अपराधियों के खिलाफ थाने में महीनों और सालों से मामला दर्ज है। जो अब तक चकमा देने में कामयाब थे।

                                 एडिश्नल एसपी अर्चना झा ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर अपराधियों के सख्त उठाने का फैसला किया गया है। पुलिस को काम्बिंग गश्त के दौरान लूट, चोरी, चोरी के प्रयास के एक ही दिन में 22 आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में अपराध के मामले महीनों और सालों से दर्ज है। पकड़े गए आरोपियों में कई वारण्टी स्थायी वारंटी भी शामिल भी हैं।

             अर्चना झा ने बताया कि सिविल लाइन और कोतवाली क्षेत्र में काम्बिंग के दौरान 22 आरोपियों की गिरफ़्तारी  हुई है। इसमें अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले भी हैं। कुछ लूटपाट के आदतन बदमाश भी हैं। गिरफ्तार किए आरोपियों में दूसरे जिलों के लोग भी हैं। आरोपियों की आईपीसी की धारा 392,41(1-4),457,380,511, आबकारी ऐक्ट की धारा34(2), और प्रतिबंधात्मक धारा 151 सीआरपीसी के तहत गिरफ़्तारी हुई है। सभी को न्यायालय पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS