दो जिले के कलेक्टर बदले

DSC_4058-cccc_0

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रशासन ने आला अफसरो के तबादले की एक छोटी लिस्ट जारी की है। जिसके तहत दो जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं । इसी तरह बिलासपुर के अपर आयुक्त को पीएससी सेक्रेटरी बनाया गया है।

इस फेरबदल के तहत बलौदाबाजार जिले के कलेक्टर राजेश टोप्पो को कमिश्नर आदिम  जाति  एवं अनुसूचित जाति विकास बनाया गया है। बसवा राजू बलौदाबाजार के नए कलेक्टर होंगे। जो अब तक बेमेतरा के कलेक्टर थे। उधर पीएससी में सेक्रेटरी की जिम्म्दारी संभाल रही रीता शांडिल्य की पदस्थापना बेमेतरा कलेक्टर के रूप में की गई है।

अब तक बिलासपुर संभागायुक्त कार्यालय में अपर आयुक्त के पद पर पदस्थ रहे हेमंत पहाड़े को अपरआयुक्त पीएससी बनाया गया है। कमिश्नर आदिम  जाति  एवं अनुसूचित जाति विकास  और एमडी. राज्य अंत्यावसायी वित्त एवं विकास निगम निर्मल खाखा बिलासपुर में  अपर आयुक्त के पद पर पदस्थ किए गए हैं । वे इसके साथ ही सरगुजा अपर ईयुक्त के अतिरिक्त प्रभार पर भी रहेंगे । इस आदेश के तहत जशपुर के जिला पंचायत साईओ जयप्रकाश मौर्य को बिलासपुर का अपर कलेक्टर बनाया गया है। जबकि  खैरागढ़ में डीएएफओ आईएफएस दिलराज प्रभाकर  की सेवाएं पंचायत और ग्रमाण विकास विभाग को सौंपते हुए उन्हे जशपुर जिला पंचायत के नए मुख्य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्थ किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.