पिता ने किया बेटी का यौन शोषण..सिरगिट्टी पुलिस कार्रवाई..आरोपी को भेजा गया जेल

बिलासपुर— सिरगिट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग बेटी पर गलत नीयत रखने और हम बिस्तर होने की मांग करने वाले पिता को तिफरा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पिता के खिलाफ नाबालिग बेटी ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी थी।

                      सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार नाबालिग पीड़िता ने थाना् पहुंचकर बताया कि उसके पिता की नीयत गंदी है। जब तब अकेले पाकर उसे परेशान करता है। साथ ही सबके सामने अन्य लड़कों की गंदी नीयत रखने की बात को लेकर डांटता फटकरता था। 

                                  नाबालिग लड़की ने बताया कि पिता की आदतों से परेशान हो कर वह अपने भाई के साथ 16 अप्रैल की सुबह तिफरा आ गयी। लड़की ने बताया कि पिता जब उसे अकेले में पाकर छेड़छाड़ करता । इसके अलावा शारीरिक सम्बन्ध बनाने  का दबाव भी डालता था।

        17 अप्रैल को पिता तिफरा स्थित भाई के यहां आया। उस समय भाई और मां घर के बाहर खड़ी थी। अकेले का फायदा उठाकर उसने एक बार फिर शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव बनाया। और छेड़छाड़ भी किया। इसी बीच उसने इसका विरोध किया। आवाज सुनकर बाहर खड़ा भाई और उसकी मां घर के अऩ्दर आयी। देखते ही देखते ही पिता और भाई समेत मां के साथ विवाद होने लगा।

                     पिता ने भाई को लात घूसों से मारना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान भाई के साथ मां को भी चोट पहुंची है।

              शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(क), 294, 323 , 508 और पास्को एक्ट 8 के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर पूछछाथ की। जुर्म कबूल किए जाने और गिरफ्तारी के बाद कलयुगी पिता कोजेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *