अभनपुर नगर पंचायत सीएमओ रिश्वत लेते गिरफ्तार,बिल पास करने मांगी थी रकम

Shri Mi
2 Min Read

States And Union Territories Of India, Akshardham Temple Attack,अभनपुर।एसीबी की टीम ने सोमवार को अभनपुर नगर पंचायत सीएमओ को रिश्वत लेने के जुर्म में गरिफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही सब इंजिनियर सुरेंद्र गुप्ता भी अरेस्ट हुए हैं।मिली जानकारी के अनुसार अभनपुर नगर पंचायत क्षेत्र में पुष्प वाटिका का निर्माण कार्य हुआ था। इस पुष्प वाटिका का निर्माण जयप्रकाश गिलहरे नाम के ठेकेदार ने कराया था।इस कार्य के बाद गिलहरे ने 55 लाख का बिल जमा किया। जिसे पास करने के एवज में अनिल शर्मा उनसे 15 लाख रुपए की मांग करने लगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गिलहरे ने बताया की 55 लाख के बिल के एवज में पहले 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गयी थी और मज़बूरी में आ कर जयप्रकाश ने रिश्वत की रकम सीएमओ अनिल शर्मा को दे भी दी। लेकिन इसके बाद भी सीएमओ बिल पास नहीं कर रहा था और ऊपर से 2 लाख रुपये की रकम और मांगने लगा। जिसके बाद अनिल शर्मा के खिलाफ जयप्रकाश गिलहरे ने एसीबी में शिकायत कर दी।

ACB की टीम ने इस पूरे मामले का परीक्षण किया और शिकायत सही पाये जाने के बाद आज छापेमारी की तैयारी की । कैमिकल लगे नोट के साथ जयप्रकाश गिलहरे सीएमओ आफिस पहुंचा। लेकिन सीएमओ अनिल शर्मा ने खुद रकम लेने के बाद राशि को सब इंजीनियर सुरेंद्र गुप्ता को देने की बात कह दी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close