कर्मचारियों ने दी एसईसीएल को ऊंचाई…रेड्डी

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—एसईसीएल कार्यालय स्थित सीएमडी सभाकक्ष में रिटायर्ड कर्मचारियों को भावभीनि विदायी दी गयी। डी.एस. पेठे कार्यालय अधीक्षक लोक सूचना विभाग, अमल सरकार कार्यालय अधीक्षक सतर्कता विभाग रामप्रताप मेहरा दफ्तरी सीपीआरएमएसएनई सेल के सेवानिवृत्त अधिकारी को अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी, निदेशक कार्मिक डा. आर.एस. झा, महाप्रबंधक कार्मिक/प्रशासन संजीव कुमार ने शाल श्रीफल  और पुष्पहार से सम्मानित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भावभीनी विदाई समारोह के मौकेे पर , विभिन्न विभागाध्यक्षों, अधिकारियों, कर्मचारियों, महिलाकर्मियों, मुख्यालय के श्रमसंघ प्रतिनिधियों, सीएमओएआई एवं अनुसूचित जाति/अनु. जनजाति के प्रतिनिति विशेष रूप से उपस्थित थे।

विदाई कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक बी.आर. रेड्डी ने कहा कि जानकर खुशी है कि यहाॅं सेवानिवृत्त होने वाले कर्मियों के समस्त देयकों का भुगतान उनकी सेवानिवृत्त तिथि को ही हो जाती है । उन्होंने कहा एसईसीएल, प्रबंधन तकनीकी कौशल एवं कर्मचारी हित के सहज समन्वय से ऊपजी कार्यशैली अपनाकर चलती है। इससे उत्पादन, गुणवत्ता समेत सभी प्रतिस्पर्धी मानकों पर कम्पनी का परचम लहरा रहा है ।

निदेशक कार्मिक डा. आर.एस. झा ने सेवानिवृत्त कर्मियों के सेवानिवृत्ति उपरांत दूसरी पारी की सुखमय जीवन की कामना की है। उन्होंने कहा कि  आज सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के कार्यवृत्त को देखकर विश्वास हो गया है कि यह सबकी सतत् कर्मठता, लगन, त्याग एवं मेहनत ही है जिससे कम्पनी को नया मुकाम हासिल हुआ है।

इस अवसर पर  डी.के. चन्द्राकर महाप्रबंधक सतर्कता , सुनील कुमार गुप्ता महाप्रबंधक लोकसूचना ने भी अपने सम्बोधन में सेवानिवृत्त कर्मियों की उज्जवल भविष्य की कामना की । सेवानिवृत्त कर्मियों ने एसईसीएल की उत्कृष्ट कार्यसंस्कृति की सराहना करते हुए एसईसीएल परिवार द्वारा दिए गए सम्मान से खुशी जाहिर करते हुए समस्तजनों को हार्दिक धन्यवाद दिया ।

कार्यक्रम के प्रारंभ में सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों का जीवन परिचय पढ़ते हुए कार्क्रम का संचालन राजेश शर्मा ने किया। कार्यक्रम के अंत में उपस्थितों को धन्यवाद जसहायक प्रबंधक जनसंपर्क  एस.पी. सिंह ने दिया ।

close