कोरोना मरीजों की देखभाल करने के मामले में 75 फीसदी अंकों के साथ बिलासपुर पांचवे पायदान,7 अगस्त से 21 सितंबर तक कराया गया सर्वे

Chief Editor
1 Min Read

बिलासपुर।स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सर्वे रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित मरीजों की देखभाल करने एवं संतुष्टि के मामले में 75 फीसदी अंकों के साथ जिले को पांचवा स्थान मिला है। यह सर्वे स्वास्थ्य विभाग द्वारा 07 अगस्त से 21 सितंबर के बीच कराया गया जिसमें मरीजों के फीडबैक के आधार पर सर्वे रिपोर्ट राज्य सरकार द्वारा जारी की गई है। पहले स्थान पर गरियाबंद 83 प्रतिशत, कोरिया दूसरे स्थान पर 80 प्रतिशत, रायपुर 77 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर एवं बलौदा बाजार भाटापारा जिला 76 प्रतिशत अंकों के साथ चैथे नंबर पर है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मरीजों के फीडबैक के आधार पर तैयार इस रिपोर्ट में कई मानकों के आधार पर सर्वे किया गया है जैसे कि डॉक्टर दिन में दो बार विजिट करते हैं कि नहीं, क्या मरीजों का बीपी, बुखार दिन में एक बार जांच किया जाता है अथवा नहीं, क्या समय पर भोजन दिया जा रहा है, भोजन की गुणवत्ता, साफ – सफाई के आधार पर यह रिपोर्ट तैयार की गई। जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. प्रमोद महाजन ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को इस उपलब्धि पर बधाई दी है एवं और अधिक प्रयास करने कहा है।

close