चुनावी तैयारी:कॉंग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोहिल और भूपेश बघेल कॉंग्रेसजन से मिलेंगे 29 को

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल के साथ  प्रदेश महामंत्री एवं संचार विभाग प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी का 28 अगस्त की रात बिलासपुर पहुंचेंगे।और रात्री विश्राम बिलासपुर मे ही करेंगे।29 अगस्त,बुधवार को शक्ति सिंह और भूपेश बघेल दोपहर 1.00 बजे होटल मेरियट में केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा रक्षा सौदा के अंतर्गत राफेल हेलीकाप्टर डील में किया गया घोटाला को लेकर प्रेस वार्ता करेंगे । प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि राफेल डील घोटाला भारतीय इतिहास का सबसे बड़ा रक्षा सौदा घोटाला है।जिसमे एक हेलीकाप्टर की कीमत यूपीए सरकार के समय 526 करोड़ में सौदा हुआ था,उस सौदा को रद्द करते हुए नरेंद्र मोदी की सरकार ने एक हेलीकाप्टर लगभग 17 सौ करोड़ में खरीदने की मंजूरी दी।वही इन हेलीकाप्टर के मेन्टेन्स का जिम्मा उस कम्पनी को मिला,जिसके मालिक मोदी सरकार के शुभचिंतक है और उस कम्पनी का गठन भी आनन.फानन में किया गया है ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश प्रवक्ता द्वय अभयनारायन राय और शैलेश पांडेय ने बताया कि शक्ति सिंह गोहिल और भूपेश बघेल दोपहर ढाई बजे कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और आगामी विधान सभा चुनाव के लिये प्रत्याशी के लिए वरिष्ठ कांग्रेस जनो से मुलाकात कर चर्चा करेंगे और शाम 5.00 बजे रायपुर के लिये प्रस्थान करेंगे । इस अवसर पर स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य रोहित चैधरी, राष्ट्रीय सचिव चंदन यादव भी बिलासपुर में उपस्थित रहेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close