GST छापाः बिलासपुर समेत प्रदेश के व्यवसायियों में हड़कम्प…केपी सुगन्ध फर्म पर धावा..देर रात तक हुई कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- छत्तीसगढ़ स्टेट जीएसटी ने शनिवार को टैक्स चोरी को लेकर प्रदेश के अनेक स्थानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की है। जीएसटी की कार्रवाई राजश्री, विमल, पान बहार, पान पराग, रंजनीगंधा, पान राज गुटखा व्यवसायियों पर की गयी है। जानकारी के अनुसार स्टेट जीएसटी के प्रवर्तन के प्रमुख गोपाल वर्मा की अगुवाई में अधिकारियों और कर्मचारियों ने छापा मार कार्रवाई बिलासपुर समेत रायपुर, दुर्ग, भिलाई, कोरबा समेत कई जिलों में की है।
 
बहरहाल मामले में अधिकारियों की तरफ से अब तक किसी प्रकार का बयान नहीं आया है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छापामार कार्रवाई रायपुर के निर्देश पर टैक्स चोरी की लगातार मिल रही शिकायत के बाद की गयी है। देर शाम तक छापामार की कार्रवाई की गयी है। बिलासपुर में जीएसटी टीम ने छापामार जयबाबा ट्रेडर्स और केपी सुगन्ध फर्म में की है। 
 
                  बताया जा रहा कि छापा मार कार्रवाई में करोड़ों की टैक्स चोरी का मामला सामने आ सकता है। बहरहाल बिलासपुर में क्या कुछ मिला…इस बात को लेकर जीएसटी अधिकारियों ने पूरी गोपनीयता बनाकर रखा है।
 
                           जानकारी हो कि जीएसटी टीम की सिरगिट्टी में संचालित उत्पादन ईकाई तम्बाकू और पान मसाला यूनिट मेें खबर लिखे जाने तक कार्रवाई कर रही थी ।
close